खिलजी के बाद  दारा शिकोह का किरदार निभाएंगे रणवीर सिंह

By: Dilip Kumar
10/5/2018 4:21:41 PM
नई दिल्ली

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्मकार करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में काम करने को लेकर उत्साहित हैं. रणवीर ने कहा कि करण के साथ काम करने के मौके को उन्होंने लपक कर पकड़ लिया. रणवीर इस फिल्म में दारा शिकोह का किरदार निभाएंगे. रणवीर ने एक बयान में बताया, “मैं करण संग पहली बार काम करने को लेकर उत्साहित हूं. मैं उनके साथ लंबे समय से काम करना चाह रहा था और यह सर्वश्रेष्ठ तरीके से संभव हुआ है.”

उन्होंने कहा, “तख्त एक आश्चर्यजनक कहानी है. मैं दारा शिकोह के किरदार को पाकर खुशी से उछल पड़ा जो मेरे द्वारा निभाए अब तक के सबसे आकर्षक पात्रों में से एक है. सच्चे अर्थो में एक नायक.” ‘तख्त’ एक परिवार, महत्वाकांक्षा, लालच, विश्वासघात, प्यार के इर्दर्गिद घूमती है. हीरू यश जौहर और अर्पूवा मेहता ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म वर्ष 2020 में रिलीज होगी. फिल्म में करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, विकी कौशल और जाह्न्वी कपूर जैसे स्टार्स भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका और रणवीर 20 नवंबर को इटली में शादी कर सकते हैं. जानकारी के मुताबिक दीपिका और रणवीर ने काफी सोच विचार कर कोमो लेक को वेडिंग के लिए फाइनल किया है.

एक नजर डालने पर इस लेक का नजारा किसी जन्नत से कम नहीं लगता. लेक के किनारे बने विला और नेचर से सराबोर ये जगह किसी को भी मंत्रमुग्ध कर सकती है. नवंबर में शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा जिसमें बॉलीवुड की तमाम बड़े स्टार्स शामिल हो सकते हैं. कोमो लेक इटली के लॉम्बार्डी शहर में है. वेडिंग प्लानर एक्सपर्ट्स बताते हैं फिल्म स्टार्स और बड़े बिजनेसमैन के लिए ये जगह हमेशा टॉप पर रहती है.


comments