'बिग बॉस 12' से बेघर हुई जसलीन

By: Dilip Kumar
12/9/2018 12:00:25 PM
नई दिल्ली

'बिग बॉस 12' में एंट्री लेने के बाद से ही चर्चा में छाईं जसलीन मथारू को रविवार को इवेक्टेट कर दिया गया. जसलीन भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ प्रेमी जोड़े के रूप में 'बिग बॉस 12' में दाखिल हुई थीं. लेकिन घर से बेघर होते ही जसलीन के बॉयफ्रेंड अनूप ने इस रिश्ते को नकारने वाले बयान दिए थे. वहीं अब जसलीन ने भी घर से बाहर निकलने के बाद अपने रिश्ते पर कुछ बड़े खुलासे किए हैं.

जब अनूप जलोटा ने बाहर आते ही जसलीन और खुद के बीच सिर्फ गुरु और शिष्या का पवित्र रिश्ता होने की बात कही तो जसलीन काफी गुस्से में नजर आ रही थीं, लेकिन अब जबकि जसलीन भी घर से बेदखल हो गई हैं तो जसलीन ने एक इंटरव्यू में अपने इस रिश्ते को एक प्रैंक बताया है. 'बिग बॉस 12' में पहले ही दिन से चर्चा में रही अनूप-जसलीन की जोड़ी अभी भी पॉपुलर है. अ

नूप के घर से निकलने के बाद जसलीन घर में लगातार यही कहती रही कि अनूप और उनके बीच प्यार का रिश्ता है. जबकि अनूप ने शो से बाहर होते ही जसलीन की इस झूठी रिलेशनशिप का पर्दाफाश कर दिया था. लेकिन अब जसलीन ने इस रिश्ते पर असल सच्चाई सामने रखी है. जबकि आश्चर्य की बात यह है कि एक बार अनूप जलोटा के घर से जाने के बाद भी अनूप और जसलीन का आमना सामना हुआ था, लेकिन तब भी जसलीन अनूप को गलत बताकर अपने रिलेशनशिप को सही बताती रहीं थीं.


comments