फिनाले से पहले हुआ मिड-वीक एलिमिनेशन

By: Dilip Kumar
12/27/2018 5:52:48 PM
नई दिल्ली

बिग बॉस के घर में फिनाले वीक चल रहा है और इस वीक में कई नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. मिड वीक एलिमिनेशन का रिजल्ट काफी शॉकिंग आया है. टिकट टू फिनाले जीतने के बाद भी कंटेस्टेंट सुरभि राणा टॉप फाइव में जगह बनाने में नाकाम रहीं. घरवालों के चुनाव के बाद फैंस के वोट के बाद सुरभि को बेघर होना पड़ा. फिनाले में दीपिका ठाकुर, श्रीसंत, करणवीर बोहरा, दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी ने जगह बनाई.

बिग बॉस की खबरों का खुलासा करने वाले सोशल मीडिया अकाउंट 'द खबरी' ने इस बात की खबर सबसे पहले पोस्ट की. खबर में फिनाले वीक में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट की एंट्री कराई गई थी. इस दौरान घर में काफी मौज-मस्ती हुई और इसी के साथ मुकाबला भी कड़ा हो गया. वहीं आने वाले संडे को इस राज से पर्दा उठ जाऐगा कि कौन सा कंटेस्टेंट है जिसने पूरे देश के दिलों पर कब्जा किया है. इसी बीच 'बिग बॉस 12' की ट्रॉफी की तस्वीर भी सामने आ गई हैं.

सोशल मीडिया पर इस ट्रॉफी की तस्वीर वायरल हो चुकी है. लेकिन हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की मानें तो असली ट्रॉफी कैसी होगी इसका राज तो फिनाले की रात ही खुलेगा. दरअसल इस तस्वीर में 'बिग बॉस 12' की विजेता ट्रॉफी नजर आ रही है. फिलहाल तो आपको बता दें कि सामने आई तस्वीर का ऊपरी हिस्सा इस सीजन के थीम के मुताबिक ही लग रहा है. इसलिए इसे बिग बॉस 12 की असली ट्रॉफी होने पर यकीन ना करना भी गलत होगा.


comments