किशोर कुमार के परिवार के साथ कपिल की जमकर मस्ती

By: Dilip Kumar
4/23/2019 12:34:19 PM
नई दिल्ली

पॉप्युलर कमीडियन कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो ' पर पिछले वीकेंड अपने जमाने के तीन मशहूर विलन रंजीत, गुलशन ग्रोवर और किरण कुमार एक साथ कॉमिडी का तड़के लगाते दिखाई दिए। वहीं रविवार के एपिसोड में कपिल के शो पर मशहूर सिंगर किशोर कुमार की वाइफ लीना चंदावरकर अपने दोनों बेटों अमित और सुमित कुमार के साथ पहुंचीं। शो पर बातचीत के दौरान अमित ने कई दिलचस्प किस्से सुनाने के साथ ही कई खुलासे भी किए।

बाचचीत के दौरान कपिल ने लीना चंदावरकर से पूछा कि आप जितनी खूबसूरत हैं, किशोर दा उतने ही शरारती थे। लेकिन वह आपके चक्कर में इतने सीरियस कैसे हो गए? कपिल के इस सवाल को सुनकर लीना के साथ ही शो के सेट पर मौजूद सभी दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाए। कपिल और बाकी कलाकारों के साथ सभी मेहमानों ने जमकर मौज मस्ती की। साथ ही अमित ने अपने पिता किशोर कुमार के कई सदाबहार गाने भी दर्शकों के लिए गाए।

बता दें कि पिछले कई हफ्तों से 'द कपिल शर्मा शो' की टीआरपी में लगातार गिरवाट देखने को मिल रही है। कपिल ने पिछले साल अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के दूसरे सीजन के साथ टीवी पर धमाकेदार वापसी की थी। शुरूआत में शो दर्शकों को काफी पसंद भी आया था, जिसकी वजह से टीआरपी के मामले में यह टॉप पर चल रहा था। पिछले कई हफ्तों से कपिल और उनकी टीम शो की टीआरपी बढ़ाने की कोशिश कर रही है। टीआरपी को बढ़ाने के लिए शो में कई तरह के प्रयोग भी किए गए हैं।


comments