माहिर को जान से मारना चाहती है तामसी

By: Dilip Kumar
4/23/2019 12:41:44 PM
नई दिल्ली

Naagin 3 के इस एपिसोड में बेला को पता चलता है कि ज्यादा शक्ति के लिए तामसी कुछ पीती है, जिसके बाद तामसी को कमजोर करने के लिए बेला उसे बदलने का फैसला करती है। बेला अपनी मदद के लिए नागों को बुलाती है, जो तामसी का ध्यान भटका सकें। उधर सुमित्रा ने रोहिणी को पत्तियां पीसकर तामसी के लिए एक पेय बनाने के लिए कहती है। यह बात बेला, विशाखा, विक्रांत और माहिर को पता चल जाता है और वह उसे बदलने की कोशिश करते हैं, लेकिन सुमित्रा अचानक वहां आ जाती है।

रोहिनी के हाथ से ग्लास गिर जाता है, जिससे तामसी काफी नाराज हो जाती है। इसके लिए तामसी रोहिनी के साथ आलेख और सुमित्रा को भी सजा देती है। तामसी सभी की शक्तियां छीन लेती है और उन्हें बेहोश कर देती है। इस बीच बुरी शक्तियों से तामसी को छुटकारा दिलाने का प्लान बेला, माहिर, विशाखा और विक्रांत बनाते हैं। शुभ दहन के दिन विशाखा और विक्रांत अलाव पर अग्नि बाण चलाते हैं। बेला तमसी का किडनैप करने के लिए उसका ध्यान भटकाने की कोशिश करती है। लेकिन जब उसे पता चलता है कि माहिर की जान खतरे में है, वह खुद फंस जाती है।

तामसी को पता चलता है कि बेला उसके खिलाफ कुछ करने के लिए तैयारी कर रही है, इसलिए बेला को हराने के लिए उसने माहिर के हाथ बांध दिए। माहिर एक क्रेन से हवा में लटका हुआ है और उसके चारों ओर बेलपत्र लिपटा हुआ है। माहिर की जान को खतरा है और बेला तमसी के जाल में फंस गई है। तामसी ने माहिर को फंसाकर अपनी ताकत दिखा दिया है। साथ ही वह माहिर को अलाव में फेंकर उसे मारने का इरादा भी रखती है। विशाखा और विक्रांत सुमित्रा को क्रेन चलाता देख हैरान हो जाते हैं। तमसी उन सभी को मारने का फैसला किया है, जिन्होंने बेला और माहिर की मदद की है।


comments