अब रंगोली के निशाने पर दीपिका

By: Dilip Kumar
7/5/2019 5:21:57 PM
नई दिल्ली

कंगना को भले ही जजमेंटल है क्या फिल्म के मेकर्स ने कोई विवादित बयान देने से रोक रखा है, लेकिन उनकी बहन रंगोली इस मामले में चुप नहीं हैं। रंगोली ने एक ट्वीट में दीपिका पादुकोण को टार्गेट करते हुए लिखा है- ये वो लोग हैं जिन्हें वर्ड मेंटल से प्रॉब्लम थी, मगर डिप्रेशन वीडियो पे बारातियों की तरह नाच रहे हैं, क्या घटिया तरीका है डिप्रेशन के नाम पर पब्लिसिटी लेने का।

रंगोली ने पहले वरुण धवन और बाद में तापसी पन्नू को जजमेंटल है क्या की तारीफ में कंगना का नाम न लेने पर ट्वीट करके जमकर कोसा था। हालांकि तापसी पर निशाना साधने के बाद रंगोली को समझाने के लिए अनुराग कश्यप को आगे आना पड़ा। तापसी ने ट्विटर पर लिखा था-यह बहुत ही कूल दिख रहा है। पहले ही इस ट्रेलर से काफी उम्मीदें थीं और इसे देखने के बाद यह बेहतरीन लगा। तापसी ने जैसे ही ट्वीट किया, रंगोली ने उनपर कमेंट करते हुए लिखा- कुछ लोग कंगना को कॉपी करके ही अपनी दुकान चलाते हैं, मगर ध्यान दीजिए, वह कभी भी कंगना के काम या उनकी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए उनका नाम मेंशन नहीं करते। तापसी जी आपको उनकी सस्ती कॉपी बनना बंद कर देना चाहिए।

कंगना की मैनेजर और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने वरुण धवन के ट्वीट पर कमेन्ट करते हुए लिखा था-कंगना का भी नाम लिख देते सर, वो भी किसी की बच्ची है उसने भी मेहनत की है। जिसका जवाब देते हुए वरुण ने लिखा था- ट्रेलर में सबको देखकर मजा आ रहा है सतीश सर, हुसैन, राज और खासकर कंगना, लीड कास्ट का वही मतलब था मैम। आपको शुभकामनाएं।


comments