प्रतीक गांधी ने 48 घंटे में ‘दो और दो प्यार ‘ के लिए हां कह दी

By: Dilip Kumar
3/18/2024 11:37:07 AM

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। 'स्कैम 1992' में हर्षद मेहता के किरदार से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाले सशक्त सितारे, पावरहाउस अभिनेता प्रतीक गांधी का बिल्कुल नया अवतार देखने के लिए तैयार हो जाइए। इस बार वह पहली बार मनोरंजन और रोमांस के क्षेत्र में एक आकर्षक मोड़ ले रहे हैं। उनका नवीनतम उद्यम, दो और दो प्यार।इस उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्म में, प्रतीक ने पहली बार विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति के साथ स्क्रीन साझा की। उन्होंने इसे पढ़ने के 48 घंटों के भीतर स्क्रिप्ट को गले लगा लिया था।यह आनंददायक किस्सा फिल्म की कहानी के साथ अभिनेता के तात्कालिक संबंध को दर्शाता है, जो स्क्रीन पर एक प्रामाणिक और हार्दिक चित्रण का वादा करता है।

"मुझे अपनी पहली रोमांटिक स्क्रिप्ट की पेशकश करने पर खुशी हुई और वह भी विद्या, सेंथिल और इलियाना, सभी अद्भुत अभिनेताओं के साथ। 'स्कैम 1992' के बाद, मेरे पास नाटकों और बायोपिक्स की बाढ़ आ गई, और इसलिए मैं कुछ हल्का काम करना चाह रहा था, मज़ा, और अलग अपनी स्क्रीन छवि के विपरीत, हम दिल से लगभग रोमांटिक हैं। इसे पढ़ते ही मुझे फिल्म और इसकी दुनिया से प्यार हो गया और मैंने तुरंत हां कह दिया,'' प्रतीक गांधी साझा करते हैं।

दो और दो प्यार, आधुनिक जीवन की पृष्ठभूमि पर आधारित, प्यार पर अपने समकालीन दृष्टिकोण से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करता है। अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन प्रस्तुत करता है, फिल्म का निर्देशन पुरस्कार विजेता विज्ञापन फिल्म निर्माता शीर्षा गुहा ठाकुरता ने किया है, जो फिल्म के साथ अपना फीचर डेब्यू कर रही हैं। दो और दो प्यार 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


comments