नेशनल पैंथर्स पार्टी और एनएलकेपी ने दिल्ली विधानसभा चुनावों में पूर्ण भागीदारी की घोषणा की: खोसला

By: Dilip Kumar
9/19/2024 11:54:11 PM
नई दिल्ली

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। नेशनल पैंथर्स पार्टी दिल्ली प्रदेश और नेशनल लोक कल्याण पार्टी (एनएलकेपी) ने दिल्ली में विधानसभा चुनाव में गठबंधन कर मंगलवार को दिल्ली प्रेस क्लब में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों में सभी 70 सीटों पर मिल कर चुनाव लड़ने निर्णय लिया और रूपरेखा बताइए नेशनल पैंथर्स पार्टी (दिल्ली प्रदेश) और एनएलकेपी के सिद्धांत, "सरबत दा भला" (सभी के लिए कल्याण) का आधारभूत आधार है। दिल्ली प्रदेश पैंथर्स अध्यक्ष राजीव जोली खोसला ने कहा कि आज यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी का जन्म दिवस है मोदी जी ने भारत का तो उत्थान किया विश्व में मगर भारत वासियों को संकट में डाला हुआ है वह महंगाई और बेरोजगारी और भ्रष्टाचारी व धार्मिक विवादों को झेल रहे हैं।

इस अवसर पर मुख्य रूप से इंदर प्रीत सिंह, एनएलकेपी के संस्थापक, नेशनल पैंथर्स पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष राजीव जोली खोसला ,महासचिव प्रेम सिंह अध्यक्ष हरमीत सिंह, उपाध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता अरुण कुमार शर्मा, दिल्ली राज्य अध्यक्ष बीबी हरलीन कौर, उपाध्यक्ष और प्रमुख, महिला विंग अमन बंदवी महासचिव उपस्थित थे।
इस अवसर पर एनएलकेपी के संस्थापक अध्यक्ष इंदर प्रीत सिंह ने पार्टी की रणनीतिक राष्ट्रीय दृष्टि रखी। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि एनपीपीडीपी और एनएलकेपी ऐसी शासन व्यवस्था के लिए है, जिसमें पथ रिश्ता जवाब देही और लोगों को प्राथमिकता देने वाला दृष्टिकोण अपनाया जाता है समावेशी मॉडल पेज करेगी जो जाती पाठ या आर्थिक स्थिति से परे सभी का कल्याण चाहता है।

उन्होंने जोड़ देकर कहा कि आम आदमी के सामने आने वाले सबसे महत्वपूर्ण मुद्दों को संबोधित करने के लिए यहां है जिसमें महंगाई से लेकर बेरोजगारी तक शामिल है हमारा नेतृत्व तब तक आराम नहीं करेगा जब तक हम एक ऐसी व्यवस्था नहीं बना लेते जहां उन्होंने हर दिल्ली वासी का समर्थन महसूस हो!इस मौके एनएलकेपी के राज्य अध्यक्ष अरुण कुमार शर्मा ने दिल्ली अभियान के बारे में जानकारी दी और बताया कि इसका एजेंडा विकास शिक्षा आजीविका स्वास्थ्य सेवा और अभिनव शासन पांच स्तंभों पर बना है !शर्मा ने कहा कि अभियान का ध्यान इन बातों पर की योजना बनाना प्राप्त नहीं परिणाम देना महत्वपूर्ण है काम करेंगे !उन्होंने कहा कि शासन कार्रवाई पर आधारित होगा और हम यह सुरक्षित करेंगे कि किया गया प्रत्येक वादा पारदर्शी और प्रभावी माध्यम से पूरा हो!

इस अवसर पर नेशनल पैंथर्स पार्टी (दिल्ली प्रदेश) के अध्यक्ष राजीव जॉली खोसला ने एनएलकेपी के साथ रणनीतिक गठबंधन की घोषणा की। उन्होंने दोनों दलों के बीच साझा दृष्टिकोण पर जोर दिया और साझा न्यूनतम कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की, जो आगामी दिल्ली चुनावों में उनके संयुक्त प्रयासों के आधार के रूप में काम करेगा। उन्होंने कहा कि हम एक साथ मिलकर एक ऐसी दिल्ली बनाएंगे, जो न्याय, समानता और समावेशी शासन पर ध्यान केंद्रित करे और सभी के लिए काम करे। खोसला ने कहा कि हर कोई अपने बच्चों को डॉक्टर, इंजीनियर अभिव्यक्ति, आईएएस ऑफिसर बनाना चाहता है कोई भी नेता बनना नहीं चाहता जिस दिन यह विचार बदल जाएगा तो राजनीति की परिभाषा बदल जाएगी आओ हमसे मिलकर इसकी शुरुआत दिल्ली विधानसभा चुनाव से करें युवक युक्तियां इसमें भागीदारी ली


comments