“बिउनेस बाय अर्पिता” को 'स्टार्ट अप ऑफ़ द ईयर' सम्मान

By: Dilip Kumar
10/18/2018 12:47:38 AM
नई दिल्ली

एसोसिएटेड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एसोचैम) ने हाल ही में नई दिल्ली में ब्यूटी वेलनेस और पर्सनल केयर अवार्ड नाईट 2018 का दूसरा संस्करण आयोजित किया। सुंदरता, कल्याण और कॉस्मेटिक के क्षेत्र से कई उद्योग के अधिकारियों को उनके संबंधित क्षेत्रों में उत्कृष्ट योगदान के लिए पुरस्कारों के साथ सम्मानित किया गया। “बिउनेस बाय अर्पिता” को असोचम द्वारा स्टार्ट अप ऑफ़ द ईयर से सम्मानित किया गया।

"बिउनेस बाय अर्पिता " एक सौंदर्य और कल्याण परामर्श कंपनी है जो 2018 में शुरू हुई थी। इस उद्योग में अग्रणी बनने के उद्देश्य से, “बीपनेस बाय अर्पिता” देश भर में एकमात्र ऐसी कंपनी है जो सौंदर्य और कल्याण पर परामर्श प्रदान करती है। इस पेशेवर परामर्श कंपनी के पास 3 वर्टिकल हैं, अर्थात् उनके प्रशिक्षण केंद्र में सौंदर्य और कल्याण में प्रथम शिक्षा, देश भर में सैलून और स्पा सेट-अप के लिए 360 डिग्री सेवा प्रदाता, और अंत में - राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय उत्पादों के उत्पाद और ब्रांड निर्माण । भविष्य के लिए, "बीपनेस बाय अर्पिता" राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय उत्पादों का प्रत्यक्ष उत्पाद वितरण करने की योजना बना रहा है।

पुरस्कार के बारे में बात करते हुए, “बिउनेस बाय अर्पिता” के संस्थापक और प्रबंध निदेशक अर्पिता दास ने कहा, " मुझे ख़ुशी है की इस तरह के शुरुआती चरण में “बिउनेस बाय अर्पिता” परामर्शकंपनी की क्षमता को पहचाना और इसके लिए एसोचैम आभारी हूं। यह पुरस्कार मेरे ब्रांड को अग्रदूत बनाने और सौंदर्य और कल्याण क्षेत्र की सेवा के लिए मेरे ज्ञान के साथएक प्रेरणा है।"

अर्पिता 15 वर्षों से अधिक अनुभव के साथ एक बेहद योग्य सौंदर्य पेशेवर है, और इसमें प्रशिक्षण और शिक्षा का जुनून है। वह छात्रों और व्यक्तियों को सलाह देने में आनंद लेती है जो सौंदर्य उद्योग में करियर बनाने में रूचि रखते हैं। इतना ही नहीं, उनके कौशल ने 5000 से अधिक त्वचा विशेषज्ञों को अपनी ेयरनिंग कमाने में सक्षम बनाया है।

बिउनेस के साथ, सौंदर्य को वापस व्यापार में अपने सेवाओं की पूरी श्रृंखला के साथ लाने का लक्ष्य रखती है। प्रशिक्षण, पीआर, मार्केटिंग, ब्रांडिंग, स्पा / सैलून सेटअप, उत्पाद लॉन्च और बेस्पाक समाधान से, उन्होंने यह सब किया है और उन लोगों के लिए उपलब्ध है जो समान दृष्टि साझा करते हैं। कंपनी के प्रभावशाली ग्राहकों मेंअर्बन क्लैप, नेल स्पा बाय गुरप्रीत, रेन फूरटेरर शामिल हैं।

 


comments