आंख मारकर घायल कर रहीं सपना चौधरी

By: Dilip Kumar
1/14/2019 10:40:52 PM
नई दिल्ली

हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी ने जबर्दस्त तहलका मचाया. अब वह नए साल में भी कुछ नया करने की तैयारी में हैं. लगता है कि वह इस साल स्टेज शो से अलग फिल्मों में कुछ खास करने की रणनीति पर काम कर रही हैं. तभी तो कुछ ही दिन पहले म्यूजिक वीडियो ‘घूंघट’  के पोस्टर रिलीज करने के बाद उन्होंने अपनी आने वाली हरियाणवी फिल्म जलेबी (Jalebi) का पोस्टर सार्वजनिक किया है. इस फिल्म में सपना के साथ अभिनेता बिंदर घनूर काम कर रहे हैं. इस फिल्म को फिरस्ता ने प्रोड्यूस किया है.

new-haryanvi-film-jalebi के लिए इमेज परिणाम

पोस्टर में सपना चौधरी रेड सलवार सूट में बेहद आकर्षक दिख रही हैं. वह काफी मजेदार एक्प्रेशन भी दे रही हैं. उनके साथ बिंदर भी ब्लू कुर्ता में बेहद आकर्षक लग रहे हैं. पोस्टर को देखकर लगता है कि ये फिल्म मजेदार साबित होगी. सपना चौधरी ने हाल ही में अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं. इस फोटो में सपना दुल्हन के अवतार में दिख रही हैं. हमेशा की तरह वह इसमें भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. दुल्हन लहंगा पहने उनका ये फोटो खूब पसंद किया जा रहा है.

शानदार मेकअप और रेड लिप्स्टिक में वह कातिल लग रही हैं. दरअसल, सपना ने पिछले कुछ महीनों में अपने फीजिक में काफी बदलाव किया है. उन्होंने कुछ किलो वजन घटाया है. इससे वह और आकर्षक दिखने लगी हैं. सपना चौधरी बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. इस शो ने उन्हें काफी लोकप्रिय बना दिया. उनके स्पष्ट जवाब और डांस की खूब चर्चा हुई थी.


comments