पांच भाषाओं में आएगी कन्नड़ में बनी फिल्म ‘विजयानंद’ 

By: Dilip Kumar
11/26/2022 5:33:48 PM

कन्नड़ फिल्मों ‘के.जी.एफ.’ और ‘कांतारा’ को हर तरफ मिली अपार कामयाबी ने कन्नड़ के फिल्मी कारोबारियों को उम्मीदें दिखाई हैं। शायद यही कारण है कि निर्माता आनंद संकेश्वर और डायरेक्टर रिशिका शर्मा अपनी कन्नड़ फिल्म ‘विजयानंद’ 9 दिसंबर को पांच भाषाओं-कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिन्दी में रिलीज कर रहे हैं। साथ ही यह फिल्म भारत से बाहर अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया आदि देशों में भी रिलीज होगी। 

यह फिल्म उन विजय संकेश्वर की बायोपिक है जो भारत की सबसे बड़ी लॉजिस्टिक कंपनी ‘वी आर एल लॉजिस्टिक्स’ के संस्थापक हैं। उन्होंने सिर्फ एक ट्रक से शुरुआत की थी और कालांतर में ‘वी आर एल लॉजिस्टिक्स’ नाम की एक ऐसी विशाल कंपनी बनाई जिसके पास आज 5500 वाहनों का अतिविशाल बेड़ा है जिसमें ट्रक, बस, टैम्पो आदि के अलावा चार्टर्ड प्लेन भी हैं। 

फिल्म की डायरेक्टर रिशिका शर्मा का कहना है कि उन्हें इस फिल्म और विजय संकेश्वर की कहानी पर पूरा भरोसा है और इसीलिए इसे पांच भाषाओं व विदेशों में भी रिलीज करने का फैसला लिया गया। फिल्म के नायक निहाल राजपूत को उम्मीद है कि जिस तरह से ‘कांतारा’ एक दिव्य हिट थी उसी तरह से ‘विजयानंद’ एक प्रेरक हिट फिल्म साबित होगी।

 


comments