टीवी की दुनिया को स्टारप्लस के नए शो 'तितली' से तितली के रूप में मिली 'जब वी मेट' वाली गीत

By: Dilip Kumar
5/27/2023 7:20:27 PM

स्टार प्लस ने अपने दर्शकों के लिए एक अनोखी और अभी तक नहीं देखी गई प्यार की कहानी "तितली" लायी है। इस शो में दर्शक स्क्रीन पर अत्यधिक भावनाओं की टकराव को देखेंगे। यह शो आपको प्यार के बारे में दोबारा सोचने पर मजबूर करेगा और आप सोचेंगे कि क्या यह असल में प्यार है? स्टार प्लस ने पहले भी नए प्रतिभाओं को पेश किया है और अपने वादे पर खरा उतरा है। "तितली" के साथ, स्टार प्लस एक और प्रतिभाशाली अभिनेत्री - नेहा सोलंकी की शुरुआत की घोषणा करता है। नेहा तितली नामक रोल में नजर आएगी। वह उभरती हुई सितारा है और तितली के किरदार में एक अद्वितीय प्रदर्शन करने का वादा करती हैं। दर्शक इस किरदार की विभिन्न शैलियों को देखेंगे। "तितली" एक उलझी हुई प्यार की कहानी है, जहां खुशहाल और जिंदादिल लड़की तितली अपने सपनों के राजकुमार की तलाश में होती है और साथ में एक सपनों का जीवन बिताने की आशा रखती है।

जब वी मेट फिल्म में करीना कपूर खान ने गीत का किरदार निभाया था। गीत के किरदार से लाखों युवा लड़कियां जुड़ी थीं। गीत की छवि एक युवा, उमंगभरी और अनोखी लड़की की थी। वैसे ही, टेलीविजन में तितली नामक एक शो में हमें नेहा सोलंकी द्वारा गीत की तरह का किरदार मिला है। कहा जा सकता है कि तितली एक सोने सा दिल रखने वाली लड़की है। ठीक गीत की तरह ही तितली भी अपने 'मिस्टर राइट' की तलाश में है।

नेहा सोलंकी, जो स्टारप्लस के शो "तितली" में तितली का किरदार निभा रही हैं, कहती हैं, "मुझे बहुत खुशी है कि मैं तितली के रूप में गीत जैसा किरदार निभा रही हूँ। तितली का किरदार बहुत रंगबिरंगा है। मेरे परिवार ने मुझे गीत से मिलती-जुलती बताया था, जब मैंने खुद इसे अनुभव किया तो मुझे यह मालूम हो गया। गीत और तितली दोनों अपने सही जीवनसाथी की तलाश में हैं और अपने सपनों को पूरा करने की इच्छा रखती हैं। मुझे "जब वी मेट" फिल्म बहुत पसंद है। जब मैं थकी हुई या उदास महसूस करती हूँ, तब मैं ज़रूर उसे देखती हूँ। यह मेरी कम्फर्ट फिल्म है। तितली का किरदार निभाने को लेकर मुझमे बहुत उत्साह है, जो गीत की तरह है। मेरी आशा है कि मैं दर्शकों के दिलों में जगह बना सकूँगी।"

तितली को स्टोरी स्क्वेयर प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। बता दें कि तितली का प्रसारण स्टार प्लस पर 6 जून से रात 11 बजे सोमवार से रविवार तक होगा।


comments