डॉक्टर राजेन्द्र प्रसाद की परपोती श्रेया नारायण करेंगी ‘पार्ट टाइम जॉब’

By: Dilip Kumar
6/5/2023 11:08:34 AM

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। देश के पहले राष्ट्रपति डॉक्टर राजेन्द्र प्रसाद की परपोती और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रेया नारायण अब पार्ट टाइम जॉब करने जा रही हैं। जी, ये उनकी नयी फिल्म का नाम है, जिसे वरिष्ठ पत्रकार पीयूष पांडे ने निर्देशित किया है। साहब बीवी और गैंगस्टर, रॉक स्टार, सुपरनानी और यारा जैसी कई फिल्में कर चुकीं श्रेया नारायण की आखिरी फिल्म मर्डर एट कोह ए फिजा बीते साल आई थी, जो ओटीटी पर रिलीज हुई थी। ‘पार्ट टाइम जॉब’ 21 मिनट लंबी शॉर्ट फिल्म है,जो शॉर्ट फिल्म्स के चर्चित डिजिटल प्लेटफार्म द शॉर्ट कट्स पर सात जून को रिलीज होगी, जिसके बाद ये कई बड़े ओटीटी पर आएगी।

श्रेया नारायण इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। वो कहती हैं, “मैं गारंटी से कह सकती हूं कि इस फिल्म का विषय पहले कभी किसी ने नहीं छुआ। पार्ट टाइम जॉब एक सोशल ड्रामा होते हुए रहस्य-रोमांच के आवरण में घिरी है। ये एक दस साल के बच्चे की कहानी है, जो एक्स्ट्रा इनकम के लिए पार्ट टाइम जॉब करने वाले अपने माता पिता की व्यस्तता के बीच खुद को उपेक्षित महसूस करता है और ऐसी दुनिया में प्रवेश कर लेता है, जिसकी कल्पना भी अभी हम नहीं कर सकते।”

इस फिल्म को लिखा और निर्देशित किया है पीयूष पांडे ने। हाल में अभिनेता मनोज बाजपेयी की बायोग्राफी लिखकर चर्चा में आए पीयूष 2017 में आई फिल्म ‘ब्लू माउंटेंस’ के एसोसिएट डायरेक्टर रह चुके हैं और उन्होंने स्टार प्लस पर आए सीरियल महाराज की जय हो के कई एपिसोड के डायलॉग लिखे हैं। वो इस फिल्म के विषय में कहते हैं, ये फिल्म आज के सभी परिवारों के लिए एक संदेश है। हां, फिल्म का अंदाज सस्पेंस थ्रिलर का है। आज तमाम बड़े एक्टर्स शॉर्ट फिल्म्स कर रहे हैं, और शॉर्ट फिल्मों में विषयों की विविधता है और कलाकार यहां खुद को एक्सप्लोर कर पा रहे हैं। श्रेया नारायण और हेमंत माहौर फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं,जिन्होंने कम से कम 15 फिल्मों में अहम भूमिका निभाई हैं।

पार्ट टाइम जॉब में हेमंत माहौर भी बेहद खास रोल में है। वो पिछले दिनों सोनी टीवी पर आई वेबसीरिज डॉ अरोड़ा में दिखाई दिए थे। हेमंत कहते हैं, “ये एक संवेदनशील रोल है, और मेरा दावा है कि इस फिल्म को देखने के बाद लोग बच्चों की परवरिश के तौर तरीके को लेकर सोचने को मजबूर हो जाएंगे।” पार्ट टाइम जॉब में मास्टर प्रवर पांडे ने दस वर्षीय आदित्य का किरदार निभाया है। इस फिल्म में प्रवर को एक टेबल टेनिस खिलाड़ी की भूमिका है, और वास्तविकता में भी वो गाजियाबाद की अंडर-13 वर्ग में टेबल टेनिस चैंपियन है। फिल्म को राजेश जैन और नवीन किशोर ने प्रोड्यूस किया है।


comments