वैभव तत्वादी और मुक्ति मोहन की फिल्म 'ए वेडिंग स्टोरी' का टीज़र आपके रोंगटे खड़े कर देगा

By: Dilip Kumar
8/23/2024 12:26:01 AM
नई दिल्ली

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। अभिनव पारीक की सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म ए वेडिंग स्टोरी ने अपनी दिलचस्प कहानी के कारण लोगों का ध्यान खींचा है। अब, टीज़र रिलीज़ होने के बाद, फैंस का कहना है कि यह सबसे डरावनी हॉरर फिल्म होगी। टीज़र की चर्चा को और भी बढ़ावा तब मिला जब इसे थिएटर्स में 'स्त्री 2' के साथ दिखाया गया।

ए वेडिंग स्टोरी एक खुशहाल शादी की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है जो जल्द ही एक बुरे सपने में बदल जाती है जब अंधकारमय घटनाएँ घटित होने लगती हैं। यह फिल्म हॉरर की दुनिया में एक अनूठी गहराई प्रस्तुत करती है, जिसमें शानदार दृश्य और सिहरन पैदा करने वाली धुनें शामिल हैं, साथ ही प्रभावशाली प्रदर्शन भी हैं। फिल्म की कहानी गहरे पारंपरिक और सांस्कृतिक बारीकियों में रमी हुई है। यह उन डरावनी कहानियों की पड़ताल करती है कि शादी के समय क्या नहीं करना चाहिए, और न सुनने की कीमत चुकानी पड़ती है।

फिल्म में मुक्ति मोहन, वैभव तत्वादी, लक्षवीर सिंह सरन, मोनिका चौधरी, अक्षय आनंद, डॉ. प्लोम खुराना, और पिलू विद्यार्थी अभिनय कर रहे हैं। यह एक नई सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म है, जिसका निर्देशन अभिनव पारीक ने किया है, निर्माता विनय रेड्डी हैं, और लेखन एवं निर्माण शुभो शेखर भट्टाचार्जी के तहत बॉउंडलेस ब्लैकबक फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा किया गया है। यह फिल्म 30 अगस्त 2024 को रिलीज़ होगी।


comments