सोशल मीडिया पर आग लगा रहा क‍िम कार्दशियन का न्यूड फोटोशूट

By: Dilip Kumar
9/7/2017 2:04:38 AM
नई दिल्ली

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन ने हाल ही में एक मैगजीन फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट के जरिए किम कार्दशियन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। यह फोटोशूट बेहद बोल्ड है जिसमें वह बिना कपड़ों के पेड़ पर चढ़ी हुई हैं। किम ने अपने इस नेकड फोटोशूट में पांव में सिर्फ बूट्स ही पहने हुए हैं। किम ने यह तस्वीर अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हुई है। वहीं कई लोगों को यह तस्वीर पसंद नहीं आ रही है तो कुछ फैंस उनकी इस तस्वीर को पसंद कर रहे हैं।

किम के इंस्टाग्राम पेज पर कई लोगों ने कॉमेंट किए हैं। ज्यादातर लोगों ने इस फोटो को लेकर वेगेटिव कॉमेंट्स ही किए हैं। एक व्यक्ति लिखाता है,’ यह क्या पेड़ से नीचे उतरो और कपड़े पहनों, जैकी का फोटोशूट बहुत क्लासी और खूबसूरत होता था, यह तो पोर्न है।’इस फोटोशूट के लिए किम ने फैशन फोटोग्राफर मार्ट और मर्कस के साथ काम किया है। इस तस्वीर को मार्ट ने भी शेयर किया और साथ में कैप्शन में लिखा, ‘नाइट बर्ड’ वहीं इसमें उन्होंने किम को ‘ट्रू ब्यूटी भी कहा’।

वहीं अब किम अपनी इस फोटोशूट के चलते ट्विटर पर भी ट्रोल हो रही हैं। इस दौरान कई लोग उनकी इस तस्वीर पर व्यंग करते हुए नजर आए, तो कुछ लोगों ने नेगेटिव कॉमेंट्स भी किए। लोगों ने ट्वीट के जरिए भी किम की इसस तस्वीर को नापसंद किया। तो कई लोगों ने चुटकी लेने के लिए किम कि तरह पेड़ पर कभी नंगे बच्चों कों चढ़ा दिया, तो किसी ने हाथी को पेड़ की टहनी पर बैठा दिया।


comments