यातायात माह: निबंध लेखन में जया तो चित्रकला में मिष्टी ने मारी बाजी

By: Dilip Kumar
11/23/2021 9:29:20 PM

दीपक जैन की रिपोर्ट. यातायात माह के दौरान स्कूली बच्चों को यातायात के नियमों से अवगत कराने के लिये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद के निर्देशन में यातायात पुलिस फिरोजाबाद द्वारा स्कूली बच्चों की यातायात पर कला, निबंध व वाद-विवाद प्रतियोगिता पुलिस लाइन परिसर फिरोजाबाद में आयोजित कराई गई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद व क्षेत्राधिकारी यातायात एवं प्रभारी निरीक्षक यातायात द्वारा प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया गया, जिसमें निबंध लेखन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान डी.ए.वी इंटर कॉलेज की 11वीं कक्षा की छात्रा जया खान, द्वितीय स्थान ठाकुर दास इंटर कॉलेज की 12वीं कक्षा की छात्रा काजल बघेल एवं तृतीय स्थान एस.एम.के. स्कूल की 9वीं कक्षा की छात्रा तौबा खान ने प्राप्त किया।

इसी क्रम में चित्रकला प्रतियोगिता में प्रथम स्थान 8वीं कक्षा की छात्रा मिष्टी जैन, द्वितीय स्थान सुरभी झा व तृतीय स्थान पलक गुप्ता ने प्राप्त किया। तत्पश्चात बच्चों को यातायात के नियमों से अवगत कराया जिससे बच्चे सड़क पर खुद यातायात नियमों का पालन कर सकें व दूसरों को भी यातायात के नियमों के विषय में अवगत करा सकें।


comments