फिरोज़ाबाद : थानावार मजिस्ट्रेट के रूप में तैनात किए अधिकारी, क्षेत्र में रहेंगे भ्रमणशील

By: Dilip Kumar
3/16/2022 3:04:56 PM

फिरोज़ाबाद(दीपक जैन )। होली एवं शब-ए-बारात को लेकर जिले में सामाजिक सौहार्द एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों को थाना वार मजिस्ट्रेट बनाया है। त्योहार के दिन अपने क्षेत्र में यह शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करेंगे। अधिकारी क्षेत्र में भ्रमणशील रहेंगे तथा क्षेत्रीयजनों से वार्ता करेंगे। डीएम सूर्यपाल गंगवार ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में पुलिस एवं जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक की।

डीएम ने कानून व्यवस्था दुरस्त कराने के लिए थाना वार मजिस्ट्रेट के रूप में अधिकारियों की तैनाती की। थाना दक्षिण में सहायक आबकारी आयुक्त मनीष कुमार, उत्तर में यूनानी अधिकारी, रामगढ़ में बीईओ फिरोजाबाद, लाइनपार में उप मुख्य पशु चिकित्साधिकारी सदर, बसई मोहम्मदपुर में खाद्य सुरक्षा अधिकारी, रसूलपुर में एक्सईएन विप्रा, टूण्डला में ईओ टूंडला, पचोखरा में पशु चिकित्साधिकारी, नारखी में एएलसी, नगला सिंघी में पशु चिकित्साधिकारी, शिकोहाबाद में ईओ, सिरसागंज में ईओ, नगला खंगर में एक्सईएन, नसीरपुर में एक्सईएन पीडब्लूडी, एका में बीईओ एका, जसराना में ईओ, मक्खनपुर में जिला उद्यान अधिकारी, फरिहा में ईओ, खैरगढ़ में पशुधन प्रसार अधिकारी को जिम्मेदारी सौंपी है।

बंद रहेंगी शराब की दुकानें

डीएम सूर्यपाल गंगवार ने कहा है कि देशी विदेशी मदिरा, बीयर भांग, मॉडल शॉप आदि 18 मार्च को शाम पांच बजे तक बंद रहेंगी। इनका कड़ाई से पालन कराया जाए।


comments