इंतजार की घड़ियां खत्म, लॉन्च हुई शानदार लुक में नई हुंडई वेन्यू, इतनी है कीमत 

By: Dilip Kumar
6/16/2022 7:44:00 PM

नई दिल्ली(कुलवंत कौर)। हुंडई मोटर्स की सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी हुंडई वेन्यू के फेसलिफ्ट वर्जन की लॉन्च का इंतजार लोगों को कई महीनों से था। अब ये खत्म हो चुका है और कंपनी ने गुरुवार को ये गाड़ी लॉन्च कर दी। दिल्ली के रोमांच के अनुरूप अदिवतिया अनुभवों के साथ नई ह्युंडई वेन्यू में ग्यारह फस्र्ट इन सेंगमेंट और बेस्ट इंसेंगमेंट दिए गए हैं। गुरुवार को दिल्ली के जे डबलू मेरिट होटल में धूम धाम से हुंडई वेन्यू के दो आधुनिकता से भरपूर कारो के सिंगमेंट को कंपनी ने लॉन्च किया जिसमें आज की मांगों के अनुरूप सभी तरह के फीचर लगे हुए हैं जो उपभोक्ताओं को पूरा आनंद प्रदान करेगी।

कार लॉन्चिंग के मौके पर हुंडई मोटर्स के एमडी और सीईओ उनसू किम ने कहा की नई ह्युंडई वेन्यू हमारे उपभोताओ की उम्मीदों को जीवंत करने के लिए कार के डिजाइन, बैठने की सीटों को उनके अनुरूप एडजेस्ट करने, आधुनिक टेक्नोलोजी,आधुनिक फंक्शन,बेहतर स्पेस,नया लुक,रोमांचित लाइटिंग सिस्टम और कलात्मक रंगों में उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि हुंडई मोटर्स ने वो सभी फीचर देने के भरपूर कोशिश की जिससे ग्राहक अपने आपको संतुष्ट महसूस करे।

हुंडई की सेसुआंस सपोर्टिंस की ग्लोबल डिजाइन लेंगवेज पर आधारित नई कार कांफिडेंट बॉडी फार्म की झलक देखने को मिलेगी। उन्होंने बताया की हुंडई ने पहली बार इनमें स्पोर्टियर,फ्यूचारिस्टिक और प्रोग्रेसिव अपील देती हैं जो कि हाई टेक और एडवांस फीचर्स के साथ डिजिटल डिस्प्ले के साथ एसी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, इसमें साठ से ज्यादा ब्लूलिंक कनेक्टेड कार फीचर उपलब्ध है।

सबसे महत्वपूर्ण है सुरक्षा,जीपीएस,रिमोट एडजेस्ट, हेल्थ रिपोर्ट,अलर्ट सिस्टम ऐसे कई आधुनिक सिस्टम मौजूद है जो आप को और भी नजदीक हुंडई के लेकर आयेंगे। गुरुवार की लॉन्चिंग में तीन सिंगमैंट पेश किए जिसकी कीमत पेट्रोल एमपी आई 1.2 7,53,100 रुपए , 1.2 टर्बो पेट्रोल 9,99,900 और सीआरडीआई डीजल की 9,99,900/रखी गई है।


comments