क्‍या बपुद्रा के खिलाफ दामिनी के आरोपों से पुष्‍पा को केस जीतने में मिलेगी मदद?

By: Dilip Kumar
8/25/2022 7:14:50 PM

नई दिल्ली से कुलवंत कौर की रिपोर्ट। सोनी सब के ‘पुष्‍पा इम्‍पॉसिबल’ को दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिल रहा है और इसका कारण है शो की दिलचस्‍प कहानी और अपने से लगने वाले रोजाना के संघर्ष। इस शो के आगामी एपिसोड्स में ढेर सारा ट्विस्‍ट और भरपूर ड्रामा नजर आने वाला है। बपुद्रा द्वारा गलत तरीके से घर से बाहर किये जाने पर पुष्‍पा का केस दामिनी लड़ रही है। वह इस केस के दौरान समाज की उन मुश्किलों पर रौशनी डालती है, जो बपुद्रा जैसे धोखेबाज लोगों के कारण पैदा होती हैं। अतीत में बपुद्रा द्वारा चॉल के किरायेदारों के खिलाफ किये गये कारनामों को उजागर कर, दामिनी उसके विरूद्ध एक मजबूत केस बनाती है। फिर चाहे बपुद्रा द्वारा मासूम लोगों को परेशान करना हो या फिर गलत तरीके से टैक्‍स लगाना, अब मजबूरन और गैरकानूनी तरीके से पुष्‍पा को बेघर करने की उसकी साजिश का पर्दाफाश होने का समय आ गया है। हालांकि, विरोधी पक्ष के वकील अस्‍थाना ने भी अपना पूरा जोर लगा दिया है और पुष्‍पा के केस को अपने क्‍लाइंट के पक्ष में लाने की पूरी कोशिश कर रहा है।

क्‍या इंसाफ का तराजू पुष्‍पा और चॉल में रहने वाले मुसबीत के मारे रहवासियों के पक्ष में झुकेगा? या अपने घर को वापस पाने का पुष्‍पा का सपना, सपना ही रह जायेगा?

करुणा पांडे, जोकि पुष्‍पा का किरदार निभा रही हैं, ने कहा, “आरोपों-प्रत्‍यारोपों का दौर शुरू हो चुका है और पुष्‍पा की भविष्‍य निश्चित रूप से दांव पर लगा है। दामिनी के बपुद्रा के खिलाफ सही आरोपों के बावजूद, अभी तक यह पता चलना बाकी है कि क्‍या इससे वाकई में पुष्‍पा को अपने पैरों पर दोबारा खड़े होने में मदद मिलेगी या फिर इससे कोई और तूफान खड़ा हो जायेगा। हमें उम्‍मीद है कि प्रशंसकों को इस शो के आगामी एपिसोड्स देखकर बहुत मजा आने वाला है।”

देखिये ‘पुष्‍पा इम्‍पॉसिबल’, हर सोमवार से शनिवार, रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी सब पर !


comments