ओह! सोनी सब के ‘पुष्‍पा इम्‍पॉसिबल’ में कुंजबाला को पटेल परिवार के घर पर गिरने से लगी चोट

By: Dilip Kumar
11/17/2022 9:18:55 PM

नई दिल्ली से कुलवंत कौर की रिपोर्ट। जब आपका दिन अच्‍छा नहीं बीत रहा हो, तब कोई भी प्रेरणादायक शो आपके उत्‍साह को निश्चित तौर पर बढ़ा सकता है! सोनी सब का शो ‘पुष्‍पा इम्‍पॉसिबल’ तनाव को खत्‍म करता है और परिवार के साथ बैठकर देखने के लिये बढ़िया है, जिसका कारण इसके मुख्‍य किरदार पुष्‍पा के चुनौतियों से निपटने के मनोरंजक और चतुराई भरे नुस्‍खे, उसका आशावादी व्‍यक्तित्‍व और मशहूर वन-लाइनर्स हैं। पुष्‍पा पटेल (करूणा पांडे) एक असाधारण महिला है, जिसकी जिन्‍दगी में कई चुनौतियाँ हैं और हालिया चुनौती उसे बड़ी तकलीफ दे रही है।

पटेल परिवार ने अपने घर में अश्विन (नवीन पंडित) की पत्‍नी दीप्ति का अपनी नई सदस्‍य के रूप में आधिकारिक स्‍वागत किया है और यह नया जोड़ा अपने हनीमून की प्‍लानिंग कर रहा है। हालांकि आने वाले तूफान से पहले खुशियों के पल शांति से भरे होते हैं, क्‍योंकि दीप्ति (गरिमा परिहार) की दादीमाँ कुंजबाला (केतकी दवे) का पटेल परिवार के यहाँ आना होता है। शादी के बाद दीप्ति की लाइफस्‍टाइल से कुंजबाला अब भी संतुष्‍ट नहीं है और अपनी पोती को कई सारे हाउसवेयर और इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स तोहफे में देकर उसकी जिंदगी आसान बनाने का फैसला करती है। लेकिन यह फैसला एक आपदा बन जाता है, क्‍योंकि अब घर में जगह नहीं है और लोगों को चलने-फिरने में मुश्किल हो रही है। इस आपाधापी के बीच कुंजबाला गिर पड़ती है और उसे चोट लग जाती है।

पुष्‍पा चोट खाई कुंजबाला को कैसे शांत करेगी ? क्‍या अश्विन और दीप्ति हनीमून के लिये जा पाएंगे ?

पुष्‍पा की भूमिका निभा रहीं करूणा पांडे ने कहा, “पुष्‍पा और उसका परिवार लंबे समय तक अच्‍छा वक्‍त नहीं देख पाता है। शादी के बाद स्थितियाँ काफी बदलने पर कुंजबाला को अपनी पोती की भलाई की फिक्र है। पुष्‍पा की परेशानियाँ लौटने के साथ यह देखना दिलचस्‍प होगा कि वह कैसे कुंजबाला को संभालती है और अपने परिवार के प्रति उसकी शंकाएं दूर करती है।”


comments