करिश्‍मा किसके साथ है - चिंगारी गैंग या एमपीटी? 

By: Dilip Kumar
11/25/2022 2:59:28 PM

नई दिल्ली से कुलवंत कौर की रिपोर्ट। सोनी सब का पुलिसिया ड्रामा ‘मैडम सर’ अपनी मजेदार स्थितियों और मनोरंजन के एक्‍स्‍ट्रा डोज के साथ दर्शकों को उनकी सीट से बांधकर रखने में कामयाब रहा है। दर्शकों ने शो को ढेर सारा प्‍यार दिया है और वे इस बहुत सपोर्ट कर रहे हैं। प्रशंसक अब ढेर सारे सरप्राइजेज एवं मस्‍ती की अपेक्षा कर सकते हैं, क्‍योंकि करश्मिा जो भी कर रही है, उससे कहानी में एक बहुत महत्‍वपूर्ण ट्विस्‍ट आयेगा।

मौजूदा कहानी में, हसीना का पता लगाने में शिवानी करिशमा की मदद करती है। दरअसल हसीना लापता थी और करूणा नाम की एक महिला इसके लिये जिम्‍मेदार थी। करिश्‍मा शिवानी से कहती है कि वह करूणा को अपनी गिरफ्त में रखे, लेकिन करिश्‍मा के बेडरूम में, पुष्‍पा को एक मैरून साड़ी एवं एक काला ब्‍लाउज मिलता है, जो चिंगारी गैंग का परिधान है। करिश्‍मा की हरकतों को देखकर हसीना को लगता है कि वह चिंगारी गैंग के साथ है। हसीना करिश्‍मा से करूणा को शिवानी की कस्‍टडी से निकालने के लिये और उसे एमपीटी लेकर आने के लिये कहती है। इसके माध्‍यम से वह एमपीटी के प्रति करश्मिा की ईमानदारी को परखने की कोशिश करती है।

क्‍या करिश्‍मा महिला पुलिस थाना के प्रति अपनी विश्‍वसनीयता साबित करने में सफल हो पायेगी? क्‍या करिश्‍मा वाकई में एमपीटी के साथ है?

इस रोमांचक कहानी के बारे में बताते हुये, युक्ति कपूर, जोकि एसआई करिश्‍मा सिंह का किरदार निभा रही हैं, ने कहा, “करिश्‍मा अपने काम के प्रति बहुत जुनूनी है और उसका काम करने का अपना तरीका है। कई बार उसके तरीके बहुत अजीबो-गरीब लगते हैं, लेकिन वह अपने काम और उसके परिणाम के बारे में भी सोचती है। लेकिन कहीं न कहीं हसीना को इस बार उसका तरीका सही नहीं लग रहा है और वह उसका लॉयल्‍टी टेस्‍ट लेने का फैसला करती है। अब यह तो समय ही बतायेगा कि करिश्‍मा इस परीक्षा में पास होगी या नहीं।"

देखते रहिये ‘मैडम सर’ सोमवार से शनिवार, रात 10 बजे सिर्फ सोनी सब पर!

 

 


comments