‘भोला’ की स्टारकास्ट ने दिल्ली में सिनेपोलिस के नए ऐप और वेबसाईट का लॉन्च किया

By: Dilip Kumar
3/26/2023 12:35:56 PM

नई दिल्ली से कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। भारत में पहले इंटरनेशनल सिनेमा एक्ज़हीबिटर और दुनिया की जानी-मानी मुवी थिएटर चेन सिनेपोलिस ने फिल्म ‘भोला’ की स्टार कास्ट अजय देवगन एवं तब्बु की मौजूदगी में अपनी नई वेबसाईट और मोबाइल ऐप्लीकेशन का लॉन्च किया। ब्राण्ड ने दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस पीतमपुरा स्थित सिनेपोलिस पेसिफिक मॉल में अभिनेताओं के साथ एक्सक्लुज़िव मीट एण्ड ग्रीट सैशन का आयोजन भी किया, जहां आगामी फिल्म ‘भोला’ का प्रोमोशन भी किया गया, जल्द ही भारत में यह फिल्म रिलीज़ होने वाली है।

नई वेबसाईट और ऐप के लॉन्च से भारत में फिल्म प्रेमी बेहतर अनुभव पा सकेंगे। ऐप और वेबसाईट दोनों यूज़र-फ्रैंडली इंटरफेस से युक्त हैं, जो उपभोक्ताओं को बुकिंग का त्वरित, बेहतर एवं उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करेंगे। उपभोक्ता अब आसानी से ऐप या वेबसाईट के द्वारा फिल्मों के शेड्यूल, नई फिल्म की रिलीज़, स्पेशल प्रोमोशन्स के बारे में जानकारी पा सकेंगे और हर बुकिंग के साथ क्लब सिनेपोलिस पॉइन्ट्स भी अर्न कर सकेंगे।

इसी साल फरवरी में सिनेपोलिस ने सिनेपोलिस पेसिफिक मॉल, एनएसपी, पीतमपुरा के लॉन्च की घोषणा की थी। प्राइम लोकेशन्स पर मल्टीप्लेक्सेज़ की ओपनिंग के दृष्टिकोण के साथ दिल्ली में खोले गए इस सबसे बड़े मल्टीप्लेक्स ने सिनेपोलिस की मौजूदगी को और अधिक सशक्त बना दिया है। जो ब्लैक एवं गोल्डन में नए आर्कीटेक्चरल लुक के साथ नई दिल्ली के दर्शकों को सिनेमा का बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है। कार्यक्रम के दौरान ‘भोला’ की स्टार कास्ट ने फिल्म में अपने काम के अनुभव के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि किस तरह नई टेक्नोलॉजी जैसे कम्प्यूटर-जनरेटेड इमेजरी (सीजीआई) की मदद से फिल्म के डायनामिक्स को बेहतर बनाया गया। फिल्म को आईमैक्स, 3डी और 4डीएक्स फोर्मेट्स में भी रिलीज़ किया जाएगा।

‘‘अपनी नई वेबसाईट और ऐप का लॉन्च करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। इस नए ऐप के साथ सिनेपोलिस अपने दर्शकों को आधुनिक तकनीक एवं फीचर्स का अनुभव प्रदान करने की प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। जिससे उपभोक्ताओं के लिए टिकट बुकिंग की प्रक्रिया बेहद सरल, तेज़ और शानदार हो जाएगी।’’ हावियर सोटोमेयर, मैनेजिंग डायरेक्टर, सिनेपोलिस एशिया ने कहा।

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, ‘‘हमें खुशी है कि ‘भोला’ की स्टार कास्ट आज हमारे साथ दिल्ली के सिनेपोलिस एनएसपी में मौजूद है, जो हमारी आइकोनिक प्रॉपर्टीज़ में से एक है। उनके साथ लॉन्च तथा मीट एण्ड ग्रीट सैशन बेहतरीन रहा। हमें विश्वास है कि दिल्ली एवं अन्य क्षेत्रों के हमारे दर्शक सिनेपोलिस में फिल्म देखने का बेहतरीन अनुभव पा सकेंगे। निश्चित रूप से, पेसिफिक मॉल की टीम के सहयोग के बिना इसमें से कुछ भी संभव नहीं था। उन्होंने हमें पूरा सहयोग दिया है और अपनी भावी परियोजनाओं के लिए भी हम उनके साथ मिलकर काम करेंगे।’’

सिनेपोलिस इंडिया आज देश के 62 शहरों में मौजूद है। सभी मुख्य शहरों जैसे दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, हैदराबाद और बैंगलुरू में ब्राण्ड की सशक्त मौजूदगी है। सिनेपोलिस दुनिया भर से चुनिंदा सिनेमा फोर्मेट की सम्पूर्ण रेंज के साथ फिल्म प्रेमियों को शानदार अनुभव प्रदान करता है।

 


comments