एएफएस लिमिटेड ने सेक्योर्ड रिडीमेबल एन सी डी के ₹ 2,000 मिलियन के पब्लिक इश्यू की घोषणा की

By: Dilip Kumar
4/10/2024 10:27:04 PM

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। एडलवाइस फ़ाइनैंशियल सर्विसेज़ लिमिटेड ( ई एफ एस एल""कंपनी") ने ₹1,000 मिलियन ("बेस इश्यू साइज़") तक की राशि के लिए प्रति ₹1,000 के अंकित मूल्य के सेक्योर्ड रिडीमेबल नॉन-कन्वर्टिबल डिबेंचर, के पब्लिक इश्यू को खोलने की घोषणा की है, जिसमें ₹1,000 मिलियन तक का ग्रीन शू विकल्प है, जो क्यूम्यूलेटिव रूप से ₹ 2,000 मिलियन ("इश्यू") तक का है।

फ़िक्स्ड कूपन वाले एनसीडी की बारह सीरीज़ हैं और वार्षिक, मासिक और क्यूम्यूलेटिव ब्याज़ विकल्पों के साथ 24 महीने, 36 महीने, 60 महीने और 120 महीने की अवधि देती है। एनसीडी के लिए प्रभावी वार्षिक लाभ 9.00% प्रतिवर्ष से 10.46% प्रतिवर्ष तक होता है। यह इश्यू 08 अप्रैल, 2024 को खुलने वाला है और 23 अप्रैल, 2024 को बंद होगा।

इस इश्यू के ज़रिए जमा किए गए फ़ंड का कम से कम 75% का इस्तेमाल कंपनी के मौजूदा ऋणों के ब्याज़ और मूलधन के रीपेमेंट/प्रीपेमेंट (पुनर्भुगतान/पूर्वभुगतान) के उद्देश्य से किया जाएगा और शेष राशि का इस्तेमाल सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए किया जाएगा, बशर्ते इस तरह का इस्तेमाल इश्यू में जमा की गई राशि के 25% से ज़्यादा न हो, सेक्योरिटीज़ ऐंड एक्सचेंज बोर्ड ऑफ़ इंडिया (भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड) (नॉन-कन्वर्टिबल सेक्योरिटीज़ और लिस्टिंग) विनियम, 2021 के अनुपालन में, जैसा कि समय-समय पर संशोधित किया गया है ("सेबी एनसीडी विनियम")।

इस इश्यू के तहत जारी किए जाने वाले प्रस्तावित एनसीडी को "क्रिशल ए +/ स्थिर (स्थिर दृष्टिकोण के साथ क्रिशिल ए + रेटिंग के रूप में ज्ञात)" का दर्जा दिया गया है। ट्रस्ट इंवेस्टमेंट एडवाइज़र्स प्राइवेट लिमिटेड और नुवामा वेल्थ मैनेजमेंट लिमिटेड# इस एनसीडी इश्यू के लीड मैनेजर हैं। इंवेस्टर्स को लिक्विडिटी देने के लिए एनसीडी को बीएसई लिमिटेड में लिस्टेड किया जाएगा।


comments