श्रीराम फाइनेंस के ब्रॉंड एंबेसडर बने लीजेंड पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़

By: Dilip Kumar
9/15/2024 7:55:35 PM
नई दिल्ली

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। श्रीराम ग्रुप की अग्रणी कंपनी श्रीराम फाइनेंस लिमिटेड ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और हेड कोच राहुल द्रविड़ को अपना "ब्रांड एंबेसडर' बनाया है। कंपनी ने यह गौरव का विषय बताते हुए कहा है कि यह दो ऐसे ब्रांड के बीच साझेदारी है जिनकी पहचान भरोसा और विश्वसनीयता है। यह साझेदारी सामान मूल्यों पर आधारित है। राहुल द्रविड़, जो क्रिकेट के मैदान पर अपने अटूट समर्पण के लिए मशहूर रहे हैं, श्रीराम फाइनेंस द्वारा अपनाए गए मूल मूल्यों के प्रतीक हैं। जिस तरह राहुल भारतीय क्रिकेट की रीढ़ थे, उसी तरह श्रीराम फाइनेंस देश भर में अनगिनत व्यक्तियों और व्यवसायों की वित्तीय यात्रा में एक दृढ़ भागीदार रहा है।

उमेश रेवणकर, कार्यकारी उपाध्यक्ष, श्रीराम फाइनेंस ने इस सांझेदारी के बारे में बात करते हुए कहा, "श्रीराम फाइनेंस में हमारा उद्देश्य हमेशा से अपने ग्राहकों को सफल होने के लिए आवश्यक वित्तीय उपकरण और सहायता प्रदान करके उन्हें सशक्त बनाना रहा है। युवा प्रतिभाओं को निखारने में राहुल द्रविड़ की प्रतिबद्धता और बेदाग रिकॉर्ड हमारे विकास और सफलता को सक्षम बनाने के लक्ष्य के साथ पूरी तरह से मेल खाते हैं। हम उन्हें अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में पाकर हम बेहद खुश हैं।"

वाई. एस. चक्रवर्ती, प्रबंध निदेशक और सीईओ, श्रीराम फाइनेंस ने कहा, “राहुल द्रविड़ का श्रीराम फाइनेंस से जुड़ना दरअसल दो ऐसी संस्थाओं का मिलन हैं जो अपने-अपने क्षेत्रों में लगातार भरोसे, विश्वसनीयता और उत्कृष्टता का प्रदर्शन करती रहीं हैं। जैसे राहुल अपने समय में भारतीय क्रिकेट की अहम पिलर रहे हैं, ठीक वैसे ही श्रीराम फाइनेंस अपने ग्राहकों का भरोसेमंद पार्टनर साबित हुआ है। इससे ग्राहकों को पूरे भरोसे और सुरक्षा के साथ वित्तीय लक्ष्य हासिल करने में मदद मिली।

राहुल द्रविड़, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कोच ने कहा, "श्रीराम फाइनेंस से जुड़ना मेरे लिए सम्मान की बात है। इस कंपनी के लिए ग्राहक हमेशा से ही पहली प्राथमिकता रहे हैं। क्रिकेट की तरह दुनिया के किसी भी क्षेत्र में साझेदारी भरोसे और लचीलेपन से बनती है। श्रीराम फाइनेंस देशभर में लोगों और बिजनेस की वित्तीय यात्रा में उसी भरोसे के साथ सपोर्ट कर रहा है। मैं इस साझेदारी और कंपनी की निरंतर सफलता में योगदान देने के लिए तत्पर हूं।श्रीराम फाइनेंस ने भरोसा जताया कि राहुल द्रविड़ के साथ जुड़कर कंपनी अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर होगी।


comments