पीएम के गोरेपन का 'राज' बताकर अल्पेश ठाकोर ने अपनी फजीहत कराई

By: Dilip Kumar
12/13/2017 1:38:16 AM
नई दिल्ली

कांग्रेस में शामिल होकर अपनी राजनीति को नया रंग देने की कोशिश करने वाले नेता अल्पेश ठाकोर ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधने के चक्कर में एक ऐसा विचित्र बयान दिया कि लोग न केवल हंस रहे हैं, बल्कि उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं। अल्पेश के मुताबिक, नरेंद्र मोदी जब मुख्यमंत्री थे तो वह काले थे, लेकिन अब वह ताइवान से आने वाले खास तरह का मशरूम खाकर टमाटर की तरह गोरे-चिट्टे हो गए हैं। अल्पेश यहीं तक सीमित नहीं रहे। उन्होंने यह भी दावा किया कि मोदी जी जो मशरूम खाते हैं वह इतना महंगा है कि एक मशरूम 80 हजार का आता है और वह रोज पांच मशरूम खाते हैं।

अल्पेश की मानें तो प्रधानमंत्री रोज चार लाख रुपये के मशरूम खा जाते हैं। एक रैली में अल्पेश ने प्रधानमंत्री पर महंगे मशरूम खाकर गोरे होने का आरोप लगाने के साथ ही यह भी कहा कि जरा सोचिए कि जो पीएम महीने में एक करोड़ बीस लाख रुपये के मशरूम खाता हो उसके कार्यकर्ता कितना खाते होंगे। उन्होंने यह भाषण गुजराती के बजाय हिंदी में दिया। शायद वह अपनी बात गुजरात के लोगों से ज्यादा बाहर के लोगों तक पहुंचाना चाह रहे थे। गुजरात में ओबीसी नेता के तौर पर उभरे अल्पेश ठाकोर ने प्रधानमंत्री के बारे में यह बेपर की उड़ान एक ऐसे समय छोड़ी जब कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी यह कह चुके हैं कि वह प्रधानमंत्री पर कोई व्यक्तिगत हमला नहीं करेंगे और न ही किसी तरह की अभद्र भाषा का इस्तेमाल करेंगे।

अल्पेश का विचित्र बयान सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर लोग कटाक्ष कर रहे हैं कि लगता है राहुल की बात को सबसे अच्छी तरह अल्पेश ठाकोर ने ही समझी। कुछ लोग वह खबर शेयर कर रहे हैं जिसमें पीएमओ की ओर से बताया गया था कि नरेंद्र मोदी अपनी रसोई का खर्च खुद वहन करते हैं।


comments