फीस लेकर रफूचक्कर हुआ स्कूल संचालक, बच्चे परेशान

By: Dilip Kumar
10/18/2018 11:27:04 AM
नई दिल्ली

बच्चों से एक साल की फीस वसूलकर स्कूल में ताला डाल संचालक के अचानक गायब हो जाने से अध्ययनरत बच्चे और टीचर सभी परेशान हैं। थाने में सुनवाई न होने से खफा अभिभावकों ने पीडी जैन इंटर कालेज पहुंच डीएम से शिकायत की। डीएम के निर्देश पर बीएसए ने जांच कर मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है। थाना लाइनपार क्षेत्र के मोहल्ला रामनगर कश्यप बगीची के सामने थिएटर वाली में संचालित संत टैगोर आदर्श विद्यालय 13 अक्टूबर से बंद हैं।

बच्चों के साथ जिलाधिकारी से मिलने पीडी जैन इंटर कालेज पहुंचे अभिभावकों ने कहा कि स्कूल संचालक चंद्रकुमार शर्मा पूरे साल की फीस वसूलने के बाद अचानक स्कूल में ताला लगाकर गायब हो गया। जिलाधिकारी से शिकायत करने पहुंचे दीपक ने कहा कि स्कूल में अचानक ताला लगा दिए जाने से वहां अध्ययनरत करीब 300 बच्चे अब कहां जाएं।

स्कूल के प्रधानाचार्य एवं टीचर स्कूल चलाना चाहते हैं। लेकिन भवन में ताला लगा होने के कारण सभी परेशान है। स्कूल में पढ़ाने वाले एक टीचर ने बताया कि टीचिंग स्टाफ का तीन माह से वेतन नहीं मिला है। जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने बीएसए अरविन्द कुमार पाठक को समस्या समाधान के निर्देश दिए। बीएसए ने अवकाश के बाद अभिभावकों को स्कूल का ताला खुलवाने का आश्वासन दिया ।


comments