महिलाओं का उत्पीड़न करने वाले रावण रुपी राक्षसों का अन्त करना जरुरी : रविन्द्र जैन

By: Dilip Kumar
10/20/2018 8:41:16 PM

महिलाओं पर बढ़ते अपराधों को देखते हुए आज इस बात की अत्यन्त आवश्यकता है कि महिलाओं का उत्पीड़न करने वाले रावण रुपी राक्षसों का अन्त किया जाए। यह विचार गुड़गांव सांस्कृतिक समिति के अध्यक्ष रविन्द्र जैन ने समिति द्वारा आयोजित सेक्टर-14 स्थित हुडा ग्राउंड में दशहरा उत्सव के शुभ अवसर पर रावण दहन के समारोह में व्यक्त किए। उन्होनें आगे कहा कि हमें भ्रष्टाचार के रावण का वध भी करना है जो देश की प्रगति में बढ़ी बाधा बना हुआ है।

गुरुग्राम मेट्रोपोलिटिन डेवलेपमेंट अथाॅरिटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी उमाशंकर और गुरुग्राम में तैनात आई जी विजिलेंस सुभाष यादव इस समारोह के मुख्य अतिथि थे। उमाशंकर के साथ उनकी पत्नी प्रिसिंपल सैकेट्ररी, हरियाणा सरकार दीप्ति उमाशंकर ने भी समारोह में भाग लिया।

इस अवसर पर रिटायर्ड आयुक्त मोहिंदर कुमार, हरियाणा पब्लिक सर्विस कमिशन के मेंबर डॉ पवन और ट्रांसपोर्टर रोहित तोमर, जिला टैक्सबार एसोसिएशन के प्रधान एडवोकेट नवीन गुप्ता एवं समिति से दिनेश अग्रवाल, विनय शेकर, पवन कुमार जिंदल, अनूप सिंह, हितेश गुप्ता, डीवी गुप्ता, सुनील कोठारी, के एस यादव, कल्याण सिंह, एम सी गुप्ता, तरुण गुप्ता संजीव अग्रवाल, अशोक जैन आदि गणमान्य अतिथि शामिल हुए।


comments