इस बार कांग्रेस शून्य पर आउट हो जाएगी: शाहनवाज हुसैन

By: Dilip Kumar
12/4/2018 7:20:33 PM
नई दिल्ली

राजस्थान में विधानसभा चुनवों को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों का चुनाव प्रचार अपने अंतिम दौर में है. यही कारण है कि बीजेपी-कांग्रेस के सभी स्टार प्रचारक राजस्थान में बैक टू बैक रैसियां और सभाएं कर रहे हैं. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन मंगलवार को जोधपुर पहुंचे. जोधपुर में उन्होने मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जोधपुर में जो सभा हुई है उसके बाद कांग्रेस पूरी तरह पस्त हो गई है.

शाहनवाज हुसैन ने कहा पहले कांग्रेस बड़े-बड़ी बातें कर रही थी लेकिन पीएम की सभा के बाद कांग्रेस पूरी तरह पस्त हो गई है. पिछली बार विधानसभा के चुनाव हुए थे उस समय भाजपा ने इस संभाग में 33 में से 30 सीटें जीती थी लेकिन प्रधानमंत्री के नरेंद्र मोदी की सभा के बाद इस बार कांग्रेस संभाग में शून्य पर आउट हो जाएगी. वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस राजस्थान में बंटी हुई है.

कांग्रेस पर वार करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस जब चुनाव हार ने लगती है तो समाज को बांटने में लग जाती है. चाहे जाति, धर्म के नाम पर हो भाषा के नाम पर राजस्थान एक ऐसा प्रदेश रहा है जिसने बंटवारे को कभी स्वीकार नहीं किया है. राजस्थान में इस बार जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़ी होगी. प्रदेश में फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी


comments