हुर्रियत नेता बिना पाक से पूछे शौचालय तक नहीं जाते हैं : जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल

By: Dilip Kumar
10/25/2018 5:29:38 PM
नई दिल्ली

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने वीरवार को हुर्रियत नेताओं पर जमकर निशाना साधा। सत्यपाल मलिक ने कहा कि हुर्रियत नेता तो बिना पाकिस्तान से पूछे शौचालय तक नहीं जाते हैं। राज्यपाल ने कहा कि जब तक वे पाकिस्तान को अलग नहीं रखेंगे, उनके साथ कोई बातचीत नहीं होगी। उनके मुताबिक, मैंने किसी पक्षकार से बातचीत नहीं की है। मैंने हाल में विभिन्न पार्टियों के प्रतिनिधियों से मुलाकात की थी। 

राज्यपाल मलिक ने कहा कि कश्मीर के मौजूदा हालत के लिए वह जिम्मेदार है। सोशल मीडिया के जरिए कश्मीर में जहर फैलाया जा रहा है। पाकिस्तान की फौज नहीं चाहती कि कश्मीर का मसला हल हो और यहां के लोग शांति के साथ रहें। वह भारत सरकार से कश्मीर के जरिए बांग्लादेश की हार का बदला ले रहा है। यह बात सभी जानते हैं कि भारत में आतंकवाद उन्हीं की देन है। अफसोस इस बात है कि अपने निहित स्वार्थ के लिए वे युवाओं को इस्लाम के नाम पर गलत रास्ते पर ले जा रहा हैं।

आतंकवादी कश्मीर के बच्चों को जन्नत का झूठा सपना दिखा रहे हैं। बंदूक के दम पर श्रीलंका में लीटे को भी कुछ नहीं मिला। कश्मीर में आतंकवादियों का भी यही अंजाम होगा। युवाओं को यह समझना होगा कि बंदूक से कुछ नहीं मिलेगा। भारत उनका देश है, जम्मू-कश्मीर उनका अपना राज्य है, जिसका अपना झंडा, अपना संविधान है। उन्हें काबिल और बेहतरीन प्रधानमंत्री मिला है। वह अपनी समस्याएं बताएं उन्हें दूर किया जाएगा। राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने हाल ही में संपन्न हुए निकाय चुनावों का हवाला देते हुए कहा कि इस दौरान किसी की मौत नहीं हुई है।

 


comments