“अमोर कन्वेंशन एंड रिसोटर्स” में असली लग्जरी और रॉयल्टी की ग्रैंड लॉन्चिंग

By: Dilip Kumar
10/30/2018 9:54:44 PM
नई दिल्ली

गुरुग्राम@ दिलकश नजारों के बीच जानदार इंप्रेशन और खूबसूरत और शानदार विलासिता का जश्न मानते हुए अमोर ने बिजनेस मीटिंग्स, हंसी-खुशी के मौके और सेलिब्रेशन के लिए सोहना रोड के वाटिका चौक पर 26 अक्टूबर को गुरुग्राम के दिल में कन्वेंशन और रिसोर्ट जैसे कई एवेन्यू लॉन्च किए गए। इस शाम को अमोर की ग्रैंड लॉन्चिंग में राजसी वातावरण और विलासिता के शानदार मिश्रण देखने को मिला, जिसके बाद संगीतमयी रंगारंग शाम, कॉकटेल और मेहमानों के लिए डिनर का आयोजन किया गया।

लॉन्चिंग में मौजूद समझदार मेहमानों और दिग्गज हस्तियों ने ग्रैड लॉन्च और डिनर पार्टी में हिस्सा लिया और अमोर की खूबसूरती की समझ और ग्लौमर की भरपूर प्रशंसा की। अमोर विलासिता पूर्ण मेजबानी और शाही ट्रीटमेंट की फिर से परिभाषा गढ़ने में पथप्रदर्शक और मार्गदर्शक रहा है। अमोर ने लॉन्चिंग के समय ऐसा माहौल बनाया था, जो दिमाग पर जादुई प्रभाव डालने के लिए एकदम परफेक्ट माहौल था।

अमोर गर्व से यह घोषणा करता है कि बिजनेस मीटिंग्स, हंसी-खुशी के पल बिताने और सेलिब्रेशन के लिए यह गुड़गांव में स्थित उत्तर भारत का सबसे बेहतरीन रिसोर्ट है। इस कार्यक्रम के आयोजन में अमोर ने मेजबानी और भव्यता को फिर से पारिभाषित किया है। अमोर ने मेहमानों की मेजबानी, मनोरंजन करने और उन्हें रिझाने के लिए 7 शानदार अनुभवों का एक कलेक्शन भी पेश किया। चाहे खाने की बात करें या कॉकटेल की, या रिसोर्ट की, हरे भरे लॉन की बात करें या बैंक्वेंट या ग्राउंड्स या पूल एरिया की या खूबसूरत इनडोर की, अमोर ने मेजबानी के आकर्षण और शानदार वर्ल्ड क्लास लग्जरी को फिर से पारिभाषित किया है।

अमोर कन्वेंशंस एंड रिसोर्ट के प्रबंध निदेशक श्री विकास गुप्ता ने कहा, “अमोर कुदरत की खूबसूरत बारीकियों और मनमोहक और ग्लैमरस इनडोर आटर्स का जश्न मानाता है। यहां के शानदार माहौल और असाधारण और खूबसूरत मेजबानी से लबरेज जश्न में अमोर ने शानदार फैंटेंसी, हरियाली, म्यूजिकल पूल, खूबसूरत बैंक्वेंट और स्वादिश्ट व्यंजनों को खूबसूरती से पिरोया था। यहां आकर कोई भी व्यक्ति स्वर्गिक आनंद का अनुभव कर सकता है। यह केवल एक वेन्यू ही नहीं है। यह एक शानदार अवसर है। जहां आकर मेहमान भरपूर आनंद उठा सकते हैं और जादुई अनुभव ले सकते हैं। दिग्गज हस्तियों और समझार मेहमानों की ओर से अमोर की दिल खोलकर की गई तारीफ ने हमारे ड्रीम वेंचर के लिए सफल शुरुआत तो कर ही दी है।

अमोर सृष्टि के निर्माण में शामिल सात तत्वों, धरती, आग, पानी, हवा, लकड़ी, धातु और वातावरण से आभिजात्य वर्ग के एक खूबसूरत संसार की रचना करता है। अमोर कन्वेंशन एंड रिसोर्ट कायेनी की पेशकश करती है, जो खूबसूरती से डिजाइन किया कुक हाउस है। इसके अलावा टिएरा अर्थ बैंक्वेट है। समकालीन स्टाइल के इनडोर वेन्यू को ग्लिट्ज नाम दिया गया है। आउटडोर इवेंट्स के लिए यहां हवा से भरपूर हरे-भरे लॉन भी है, जिन्हें आरिया का नाम दिया गया है। लॉन और ग्राउंड को ऑरा का नाम दिया गया है। यह लक्जरी रिसोर्ट विश्व स्तरीय अनुभव के साथ कस्टमर्स के लिए यादगार सफर का आधार बनाता है।

 


comments