डॉ शशिधर श्रीनिवास के हमलावरों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग

By: Dilip Kumar
11/1/2018 8:01:14 PM
नई दिल्ली

आर्टिमिस अस्पताल के वरिष्ठ किडनी रोग विशेषज्ञ डॉ शशिधर श्रीनिवास के उपर हुए जानलेवा हमले की जन सेवा एवं सांस्कृतिक चेतना मंच ने कड़ी निंदा करते हुए हमलावरों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है। मंच के अध्यक्ष रणधीर राय एवं महासचिव शंभू प्रसाद ने कहा है कि घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस हमलावरों का पता नहीं लगा सकी। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इससे दूसरे प्रांत से आकर यहां रह रहे लोगों में भय का वातावरण व्याप्त है। मालूम हो कि डॉ शशिधर श्रीनिवास पटना, बिहार के रहने वाले हैं और अभी तक वो सौ से भी अधिक किडनी टांसप्लांट कर चुके हैं।

जन सेवा एवं सांस्कृतिक चेतना मंच के रणधीर राय एवं शंभू प्रसाद ने कहा है कि अगर पुलिस इस मामले में तुरंत कार्रवाई नहीं करती है तो संस्था का एक प्रतिनिधि मंडल गुडग़ांव पुलिस कमिश्रर से मिलेगा और हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग करेगा। उन्होंने कहा है कि जरूरत पड़ी तो सांसद मनोज तिवारी एवं मुख्यमंत्री से भी मिला जाएगा। इधर मंच के सलाहकार एस पी सुमन एवं डॉ बिनोद बिहारी सिन्हा ने भी डॉ शशिधर श्रीनिवास के उपर हुए जानलेवा हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है तथा कहा है कि इस मामले में तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए।

मालूम हो कि डॉ शशिधर श्रीनिवास के उपर सोमवार की रात को उस समय जानलेवा हमला हुआ जब वो सेक्टर 65 की अंसल सोसाइटी की पार्किंग में अपनी कार पार्क कर रहे थे। उसी समय दो लोग पहुंचे और उनके उपर डंडों से हमला कर दिया। उनके पैर में काफी चोट आई और इलाज के लिए आर्टिमस अस्पताल में भर्ती रहे। सेक्टर-65 थाना में मामला दर्ज कराया गया है। डॉ शशिधर श्रीनिवास का न्यू रेलवे रोड में मिंयावाली कॉलोनी के पास अपना किडनी क्लिनिक भी है।


comments