मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर हत्या मामले में नवीन शर्मा गिरफ्तार

By: Dilip Kumar
1/8/2019 6:28:55 PM
नई दिल्ली

पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में मंगलवार को पुलिस ने नवीन कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया है. पुलिस नवीन को हिरास्त में लेकर पूछताछ कर रही है. जानकारी के मुताबिक हत्याकांड में शामिल गिरफ्तार शूटर गोविंद की निशानदेही पर नवीन की गिरफ्तारी पुलिस ने की है. सूत्रों की माने तो नवीन की गिरफ्तारी से कई राज खुल सकते हैं. हालांकि, नवीन गिरफ्तारी पुलिस ने कहां से की है, इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है.

 इस घटना में आरोपित ट्रांसपोर्ट पिंटू सिंह का रिमांड अवधि दो दिन और बढ़ा दी है. बीते रविवार को केस के आईओ दारोगा धीरज कुमार ने इसके लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी. कोर्ट ने मुहर लगाते हुए रिमांड की अवधि बढ़ा दी. हालांकि, तीन दिनों से लगातार पूछताछ होने के बाद भी पुलिस को कुछ खास सफलता हासिल नहीं हो पायी थी. इससे पहले पुलिस को इस हत्याकांड में उस वक्त बड़ी सफलता मिली थी जब पुलिस ने घटना में शामिल मुख्य शूटर पटना एयरपोर्ट से पकड़ा गया था.

18 दिसंबर को शूटर गोविंद को पटना एसटीएफ ने पटना एयरपोर्ट (जय प्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा) से गिरफ्तार कर किया था. वहीं, पटना में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई थी जिसमें मुचकुंद का नाम का शूटर मारा गया था. पुलिस सूत्रों कि मानें तो मुठभेड़ वाले दिन मुचकुंद और उज्ज्वल मुजफ्फरपुर गये हुए थे.


comments