शिवहर : मांगों को लेकर एनएच 104 जाम

By: Dilip Kumar
1/9/2019 3:05:23 PM
नई दिल्ली

शिवहर@रौशन कुमार। मानदेय में बढ़ोतरी को लेकर तथा कई मांगों को लेकर बिहार राज्य आंगनवाड़ी संयुक्त संघर्ष समिति के तत्वाधान में आंगनबाड़ी की सेविका सहायिका तथा बिहार राज्य मध्यान भोजन रसोईया संघ के द्वारा कई मांगों को लेकर तथा मानदेय वृद्धि को लेकर स्थानीय जीरोमाइल चौक को जाम कर बवाल काट रहे हैं, इन दोनों के समर्थन में ट्रेड यूनियन के सदस्य , ऑल इंडिया फारवर्ड ब्लाक के प्रदेश महासचिव अधिवक्ता धर्मेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन व समर्थन में शामिल है।

प्रखंड मुख्यालय शिवहर से चल कर शहर के विभिन्न चौक चौराहों से गुजरते हुए स्थानीय जीरोमाइल चौक पर आंगनवाड़ी सेविका, सहायिका ,मध्यान भोजन रसोईया संघ के सदस्यों द्वारा तथा उनके समर्थन में ट्रेड यूनियन के सदस्य भी शामिल है सभी ने मिलकर सड़क जाम कर अपनी मांगों को मांग रहे हैं।

मांगो को समर्थन को लेकर ऑल इंडिया फॉरवर्ड ब्लॉक के प्रदेश महासचिव अधिवक्ता धर्मेंद्र कुमार सिंह ने बताया है कि मध्यान भोजन रसोईया संघ एवं आंगनवाड़ी सेविका सहायिका की मांगे जायज है इन को इन मंगाई के दौरों में उचित मानदेय मिलनी ही चाहिए इसीलिए हम लोग इनको समर्थन में सड़क पर उतरे हैं।

जबकि बिहार राज्य आंगनबाड़ी संयुक्त संघर्ष समिति के संयोजक मंडल हरिश्चंद्र प्रसाद सिंह लालबाबू उपाध्याय मदन प्रसाद सिंह एवं मध्यान भोजन रसोईया संघ के जिला संयोजक वशिष्ठ राऊत चन्द्रवंशी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में मध्यान भोजन रसोईया सभी सड़क पर उतर कर रोष प्रदर्शन करते हुए अपनी मांग को मांग रहे हैं। इस कारण सड़क पर लंबी वाहनों के कतारें हो गई है सड़क जाम रहने के कारण आवागमन पूर्णता बाधित है।

 


comments