भाजपाइयों पर जितना अत्याचार होगा, उतना ही कमल खिलेगाः मोदी

By: Dilip Kumar
4/24/2019 4:37:59 PM
नई दिल्ली

बंगाल के वीरभूम जिले के बोलपुर लोकसभा क्षेत्र के इलमबाजार में बुधवार को जनसभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने तृणमूल सरकार और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला। मोदी ने कहा कि बंगाल के विकास में दीदी स्पीड ब्रेकर बनी हुई हैं। बिना रंगदारी दिए बंगाल में कोई काम नहीं होता है। केंद्रीय परियोजनाओं को दीदी अपने नाम से चला रही हैं। मैंने बंगाल को तृणमूल के अत्याचार से मुक्त कराने का संकल्प लिया है। बंगाल में भाजपाइयों पर जितना अत्याचार होगा, उतना ही कमल खिलेगा। 23 मई के बाद अत्याचार का हिसाब लिया जाएगा।

दीदी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर ही सवाल खड़े कर दिए थे। मोदी ने अवाम से यह आपके चौकीदार की ही सरकार है जिसने आतंकियों को घर में घुसकर मारा। दीदी बंगाल में बांग्लादेशी घुसपैठियों को शरण दे रही है। बोलपुर में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं, मगर तृणमूल कांग्रेस की गुंडागर्दी की वजह से विकास नहीं हो पा रहा है। दीदी ने बंगाल में आयुषमान भारत योजना पर ताला मार दिया जिससे गरीब बेइलाज ही रह गए।

पीएम किसान सम्मान योजना से पश्चिम बंगाल के किसानों के खाते में रुपये जमा कराना चाहती है, मगर दीदी बंगाल के किसानों की सूची ही नहीं दे रही हैं। लोकसभा चुनाव में फर्जी मतदान नहीं हो पाने की वजह से ममता बनर्जी चुनाव आयोग की ही गालियां दे रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीरभूम और बोलपुर लोकसभा प्रत्याशी दूध कुमार मंडल और राम प्रसाद के समर्थन में प्रचार के लिए पहुंचे थे।

मोदी ने कहा कि आज तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने गुरुदेव के शांतिनिकेतन को अशांत कर दिया। पश्चिम बंगाल के बेटा बेटी लोकसभा चुनाव में अपना पहला वोट डालने वाला है, वो दीदी की दादागिरी नहीं चाहती। वह भारत का विकास चाहता है। इसलिए आपका यह चौकीदार इसी दिशा में काम कर रहा है। ममता बनर्जी द्वारा गत चार वर्षों में मोदी की विदेश यात्रा के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अरे दीदी इस चायवाला की वजह से आज दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। इन्हीं विदेश यात्रा में भारत की आवाज दूसरे देश में पहुंची है।

मोदी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को आसनसोल के पोलो मैदान में पार्टी प्रत्याशी व अपने साथी मंत्री बाबुल सुप्रियो के समर्थन में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करते हुए तृणमूल प्रमुख व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि मुट्ठी भर सीटों पर चुनाव लड़कर ममता बनर्जी प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं। मोदी ने कहा कि अगर ऑक्शन (नीलामी) से प्रधानमंत्री का पद मिलता तो दीदी और कांग्रेस ने जो माल जुटाया है, वही लेकर ऑक्शन में आ जाते। पीएम का पद ऑक्शन (नीलामी) से नहीं मिलता है, जो वह सारधा-नारदा के पैसे से खरीद लेंगी। पीएम बनने के लिए देश के 130 करोड़ जनता के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत होती है।

मोदी ने कहा, स्पीड ब्रेकर दीदी का मॉडल तृणमूल तोलाबाजी (जबरन वसूली) टैक्स पर आधारित है। उनका मॉडल कोल, बालू, आयरन और जमीन माफिया पर आधारित है। उनका मॉडल है कि पहले घुसपैठियों को आने का रास्ता दो और फिर बंगाल के संसाधनों में उन्हें लूट का हिस्सा दो। पीएम मोदी ने यह भी कहा कि टीएमसी की आज यह स्थिति हो गई है कि रैलियों में लोग नहीं आ रहे हैं तो विदेशों से फिल्मी कलाकार बुलाने पड़ रहे हैं।

मोदी ने कहा, इस बार आपने बंगाल में जो कमल खिलाने की ठानी है, उसकी चर्चा पूरे देश में है। इस लहर से बड़े-बड़े राजनीतिक लोग भी परेशान हैं। आप जो इस महामिलावटी दलों को झटका देने जा रहे हैं, वह एक नया इतिहास बनाएगा। जो लोकतंत्र का हाईजैक करने की कोशिश करती हो, ऐसी टीएमसी (तृणमूल कांग्रेस) को सबक सिखाने का मन बंगाल ने बना लिया है। जो खुलेआम बूथ लूटने, सेंट्रल फोर्स पर हमला के लिए अपने कर्मियों को भड़काते हैं। तृणमूल सरकार और ममता बनर्जी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा, आज टीएमसी की सरकार घोटालों के विषय में कांग्रेस को पूरी टक्कर दे रही है।

करप्शन हो या क्राइम, ये दो ऐसी चीजें हैं, जो रोज हो रही हैं। बाकी हर चीज के लिए स्पीड ब्रेकर दीदी तो हैं ही। नारदा, सारदा, रोजवैली घोटाले नहीं बल्कि गरीबों के जीवन के साथ किए गए बहुत बड़े अपराध हैं। एक मुख्यमंत्री जब सरेआम गरीबों को लूटने वालों के साथ खड़ा हो जाए तो स्थिति आप समझ सकते हैं। उन्होंने कहा कि जनता जानना चाहती है कि सर्जिकल एवं एयर स्ट्राइक के दौरान पाक के पक्ष में आंसू बहाने वाली दीदी की नीति क्या है? बंग भूमि में बदलाव की लहर उठी है, जिससे देश के पालिटिकल पंडित भी परेशान है।

 


comments