मोदी की राजनीति बनावटी एवं बोली मिलावटी : तेजस्वी

By: Dilip Kumar
4/30/2019 6:58:31 PM
नई दिल्ली

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शिवहर के किसान मैदान में महागठबंधन से राजद के प्रत्याशी सैयद फैसल अली के समर्थन में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी की राजनीति बनावटी एवं बोली मिलावटी एवं दिखावटी है. उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री मोदी मुद्दों से भटक गये हैं. जो मस्जिद मंदिर और पाकिस्तान में उलझे हुए हैं. पिछले चुनाव में किए गए सभी वादे भूल गये.

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर हमला तेज करते हुए आगे कहा, बिहार को विशेष पैकेज देने की बात बात कर मुकर गये. 70 हजार करोड़ बिहार के विकास के लिए देने की बात भी भूल गये. स्वयं को चौकीदार कहते चल रहे हैं. तो ललित मोदी, नीरव, विजय माल्या कैसे भागा, इसके बारे में भी बोलना चाहिए था. उन्होंने कहा, मेक इन इंडिया, न्यू इंडिया ,गंगा सफाई ,नौजवानों को रोजगार देने की बात मोदी की फाइलों में धूल चाट रही है. इस चौकीदार को बिहार की एवं देश की थानेदार जनता सबक सिखायेगी.

नीतीश सरकार पर भी निशाना साधा तेजस्वी ने कहा कि कुर्सी के लालच में सृजन घोटाला को दबाने के लिए उन्होंने पलटी मार दी. शराब बंदी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि आज शराब की होम डिलीवरी हो रही है. पुलिस अपराध रोकने में विफल है. जिससे अपराधी मस्त हैं और शराबियों को पकड़ते पकड़ते पुलिस पस्त हो गयी है. उन्होंने बालू बंदी किए जाने पर भी नीतीश सरकार के कार्य पर सवाल खड़ा किया. कहा इससे गरीबों की रोजगार छिन गई है. आज गरीबों को घर बनाने के लिए बालू महगे दर पर खरीदना पड़ा है.

लालू प्रसाद यादव को साजिश के तहत फंसाये जाने की बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि रांची में उनसे किसी को नहीं मिलने दिया जा रहा है. उन्हें भी पिता से नहीं मिलने दिया गया. लालू प्रसाद यादव के साथ अन्याय किया जा रहा है. लालू को न्याय दिलाने शिवहर से राजद प्रत्याशी को वोट देने की अपील की.

मौके पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि शिवहर से उनका सामाजिक और राजनीतिक संबंध रहा है. कहा कि लालू प्रसाद यादव को छोड़ाने व तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए शिवहर लोकसभा से महागठबंधन के प्रत्याशी को विजय बनाने की अपील की. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष सुमित कुमार वर्मा ने की.


comments