कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। BMW Group India ने गुरुग्राम के सेक्टर 29 स्थित ट्रिलियम एवेन्यु में Bird Automotive के तीसरे शोरूम के लॉन्च के साथ Delhi-NCR में अपने नेटवर्क का विस्तार किया है, इसके साथ ग्रुप की सेवाएं प्रीमियम उपभोक्ताओं के लिए और भी अधिक सुलभ हो गई हैं। इस अवसर पर हरदीप सिंह ब्रार, प्रेजीडेन्ट एवं सीईओ, BMW Group India ने कहा, 'भारत BMW Group के लिए महत्वपूर्ण मार्केट है और NCR क्षेत्र इसके विकास में निरंतर महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। गुरुग्राम में Bird Automotive के नए Retail. NEXT शोरूम का उद्घाटन हमारे रीटेल टचपॉइन्ट्स के विस्तार तथा उपभोक्ताओं के साथ मज़बूती से जुड़ने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। इस आधुनिक युनिट से न सिर्फ हमारी सुलभता बढ़ेगी बल्कि हम अपने सशक्त सेल्स एवं सर्विस नेटवर्क के माध्यम से उपभोक्ताओं को रीटेल का व्यक्तिगत, गहन एवं भविष्य के अनुकूल अनुभव प्रदान कर सकेंगे।"
इस अवसर पर गौरव भाटिया, डीलर प्रिंसिपल, Bird Automotive ने कहा, 'नए Retail. NEXT शोरूम की ओपनिंग के साथ हमने अपने उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधा एवं रीटेल का उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने के लिए अपने फुटप्रिन्ट का विस्तार किया है। यह नई युनिट हमारे मौजूदा शोरूम एवं फुल-सर्विस संचालन को बेहतर बनाएगी, और हमें कस्टमर एंगेजमेन्ट के सर्वोच्च मानकों को बनाए रखने के लिए सशक्त बनाएगी, जिसके लिए BMW को दुनिया भर में जाना जाता है।"
4,768 वर्गफीट में फैले हमारे Retail. NEXT शोरूम में पांच तक BMW वाहनों को दर्शाया जाएगा, यहां निर्धारित कस्टमर कन्सलटेशन जोन, एक्सक्लुज़िव सेल्स लाउंज और क्यूरेटेड BMW लाईफस्टाइल एरिया होंगे। शोरूम का सोच समझ कर डिजाइन किया गया लेआउट एक भव्य एवं बेहतरीन सैटिंग में प्रोडक्ट की सर्च से लेकर व्यक्तिगत कन्सलटेशन और वाहन सौंपने तक पूरी प्रक्रिया को सहज बना देगा। Retail. NEXT उपभोक्ताओं एवं वाहनों को प्राथमिकता देते हुए डीलरशिप के अनुभव को नया आयाम देगा। एकमात्र एवं स्पष्ट रूप से परिभाषित एंट्री आगंतुकों का गर्मजोशी के साथ स्वागत करेगी, जहां पारम्परिक रिसेप्शन काउंटर के बजाए
उपभोक्ताओं को ओपन इंटरैक्शन का मौका मिलेगा। सेंट्रल कस्टमर वॉकवे मेहमानों को प्रीमियम वाहनों के बीच से ले जाता है, यहां उन्हें मल्टीफंक्शन काउंटर्स, इंटीग्रेटेड पार्टस एवं एक्सेसरीज़ तथा एक विशेष कार देखने को मिलती है, जिसका मजबूत विजुअल प्रभाव पड़ता है। सेंट्रल BMW बार एवं लाउंज आतिथ्य को और भी बेहतर बना देते हैं, वहीं कन्सलटेशन स्टेज एवं लाउंज उन्हें बातचीत का निजी, प्रत्यास्थ एवं सहज अनुभव प्रदान करते हैं। डिजिटल टूल्स, पर्सनलाइज्ड सर्विस एवं सोच समझ कर डिजाइन किया गया माहौल आरामदायक, प्रीमियम एवं यादगार अनुभव प्रदान करते हैं।
कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। BMW Group India ने गुरुग्राम के सेक्टर 29 स्थित ..Read More
कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। मैनेज्ड ऑफिस स्पेस क्षेत्र की तेज़ी से बढ़ती कं ..Read More
भारत के एक सबसे भरोसेमंद और अभिनव कंज्यूमर इलेक्ट्रिकल ब्रांड, क्रॉम्पटन ग्रीव्स ..Read More
कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के अध्यक्ष ..Read More
SquadStack.ai, a pioneer in Al-led sales and CX transformation, today announced the la ..Read More
The Associated Chambers of Commerce and Industry of India (ASSOCHAM) has submitted its ..Read More
कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। दिल्ली के प्रेस क्लब में असम सहित पूर्वोत् ..Read More
कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। त्योहारों और छुट्टियों के मौसम में खरीदारी ..Read More
ट्राइबवाइब एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस और प्रमोट किए गए हाउस ऑफ मैकडॉवेल्स सोडा यारी ..Read More