रॉयल फैमिली को सोशल मीडिया मैनेजर की जरूरत, सैलरी 26 लाख

By: Dilip Kumar
5/22/2019 2:07:49 PM
नई दिल्ली

महारानी एलिजाबेथ द्वितीय को सोशल मीडिया मैनेजर की जरूरत है। नौकरी के लिए रॉयल फैमिली की ओर से जॉब लिस्टिंग वेबसाइट पर विज्ञापन दिया गया है। जॉब लिस्टिंग वेबसाइट के मुताबिक, ‘डिजिटल कम्युनिकेशंस ऑफिसर’ को महारानी के लिए काम करना होगा। उन्हें महारानी की मौजूदगी को सार्वजनिक और वैश्विक मंच पर बनाए रखने के लिए नए तरीके खोजने होंगे।

नौकरी बकिंघम पैलेस के लिए होगी

नौकरी के लिए विज्ञापन https://theroyalhousehold.tal.net पर दिया गया है। वेबसाइट के मुताबिक, डिजिटल कम्युनिकेशन ऑफिसर की सैलरी 30 हजार पाउंड (करीब 26 लाख 58 हजार रु.) सालाना होगी। उन्हें सोमवार से शुक्रवार तक हफ्ते में 37.5 घंटे काम करना होगा। साल में 33 दिन की छुट्टी और दिन में मुफ्त खाना मिलेगा। यह नौकरी बकिंघम पैलेस के लिए होगी।

सोशल मीडिया पर आने वाली खबरों का प्रबंधन करना होगा

ऑफिसर को डिजिटल और सोशल मीडिया पर हर दिन आने वाली खबरों का प्रबंधन करना होगा। इसके साथ ही कुछ डिजिटल प्रोजेक्ट्स पर भी काम करना होगा। उन्हें डिजिटल मीडिया विशेषज्ञ की छोटी टीम के साथ काम करना होगा। वे सोशल मीडिया और डिजिटल फ्लेटफॉर्म के लिए कंटेट लिखेंगे। उन्हें रॉयल फैमिली से जुड़ी सभी गतिविधियों पर नजर रखनी होगी। आवेदन के लिए अंतिम तारीख 22 मई है।


comments