बारिश खत्‍म, लेकिन पटना के कई इलाकों की हालत और बद्दतर : पप्पू यादव

By: Dilip Kumar
10/1/2019 7:17:39 PM
नई दिल्ली

बिहार के मधेपुरा से पूर्व सांसद सह जन अधिकार पार्टी (लो) के मुखिया को पप्‍पू यादव ने जलजमाव का मार झेल रही पटना के विभिन्‍न इलाकों में लगातार तीसरे दिन मदद के रूप में खाना, पानी और दूध लेकर पहुंचे. पप्‍पू यादव ने आज भी सुबह 6 बजे से बाजार समिति, नाला रोड, कंकरबाग और राजेंद्र नगर के इलाके में ट्रेक्‍टर से पहुंच कर नवरात्रि के व्रतियों के बीच केला और हजारों लीटर दूध का वितरण किया. वहीं, कई जगहों पर पप्‍पू यादव जरूरतमंद लोगों के बीच पैसे भी बांटते नजर आये.

इसी बीच पप्‍पू यादव ने सरकार और प्रशासन पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि पटना के इसी पानी में प्रदेश के नेता और पदाधिकारी को डूब जाना चाहिए. बारिश खत्‍म हो चुकी है, लेकिन बाजार समिति, राजेंद्र नगर के कई इलाकों की हालत और बद्दतर हो गयी है. लोगों के पास पीने का पानी हैं. बच्‍चों के लिए दूध नहीं है. बुर्जुर्गों के लिए दवाई नहीं है. ऐसे में भी नेताओं को शर्म नहीं आती. उन्‍होंने पहले कुछ नहीं किया, कम से कम कठिन परिस्थिति में भी तो जनता के बीच आते और उनका दर्द बांटते.

पप्पू यादव ने कहा कि मेरे लिए अभी सबसे अहम है कि पटना का कोई आदमी भूखा नहीं रहे. हमने बचपन से यही सीखा है कि मुसीबत में लोगों का साथ नहीं छोड़ते. हमारे लोग बचेंगे, तभी देश बचेगा. नारों से कुछ नहीं होगा.


comments