लोगों के बहकावे में ना आवें, हम आपके साथ हैं: नीतीश

By: Dilip Kumar
12/19/2019 8:51:17 PM
नई दिल्ली

गया में आयोजित जनजीवन हरियाली कार्यक्रम में सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हम लोग के रहते बिहार में अल्पसंख्यकों की उपेक्षा नहीं की जा सकती। कुछ चंद लोग अल्पसंख्यकों को दिग्भ्रमित कर रहे हैं। उन्हें उपयोग कर रहे हैं उनके बहकावे में ना आएं। आपस में प्रेम भाईचारा के साथ रहे बिहार सरकार आपके साथ हैं। 

सीएम ने कहा कि आप के कल्याण के लिए, विकास के लिए और उन्नति के लिए बिहार सरकार निरंतर प्रयास कर रही है । पहले भी बिहार सरकार ने अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए दर्जनों योजनाएं चलाई हैं, जिसका लोगों ने पूरा लाभ उठाया है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि आप बेफिक्र होकर अपना काम करें। जहां भी जरूरत होगी सरकार आपके साथ खड़ी है। 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने CAA NRC के खिलाफ वामदलों के बिहार बंद पर तंज कसा और बड़ा बयान देते हुए कहा कि हमारे रहते अल्पसंख्यक समाज की उपेक्षा नहीं होगी, इसकी मैं गारंटी लेता हूं। नीतीश ने पूछा कि कौन किसको भडकाता है? हम इसपर ध्यान नहीं देते। जिन्हें राजपाट करने का मौका मिला, उन्होंने अल्पसंख्यकों के लिए क्या किया?

उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि बिना सोचे-समझे ही कुछ लोग अनाप-शनाप प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग यह भी चाहते हैं कि गड़बड़ हो जाए लेकिन हम अपने स्टैंड पर कायम हैं, हम ऐसा नहीं होने देंगे।


comments