जमुई से चुनाव मैदान में कूदीं श्रेयसी,बिहार में खेलों को बढ़ावा देने का किया वादा

By: Dilip Kumar
10/7/2020 8:56:26 PM
नई दिल्ली

राष्ट्रमंडल खेलों में निशानेबाजी में स्‍वर्ण पदक विजेता बिहार की श्रेयसी सिंह अब भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर विरोधियों पर भी निशाना लगाएंगी। उन्‍होंने आज जमुई सीट से नामांकन दाखिल कर दिया। इसके पहले राजनीति में एंट्री लेने के बाद के अपने पहले बयान में बिहार में खिलाड़ियों के लिए काम करने की बात कही। साथ ही बिहार सरकार को स्‍वास्‍थ्‍य के मामले में विशेष ध्यान देने को कहा। श्रेयसी सिंह ने चिराग पासवान के राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से अलग होने के सवाल पर कहा कि जो बिहार भी की बेहतरी चाहते हैं, उन्हें शुभकामनाएं।

Image may contain: 2 people, text that says "RATIYA JANATA"Image may contain: one or more people, people sitting and indoorरविवार को बीजेपी में शामिल हुईं श्रेयसी

विदित हो कि श्रेयसी सिंह (Shooter Shreyashi Singh) रविवार को बीजेपी में शामिल हो गईं। इसके साथ ही उनके राजनीति में शामिल होने के तमाम कयासों पर विराम लग गया। श्रेयसी के पिता दिग्विजय सिंह (Digviajy Singh) केंद्रीय मंत्री रहे थे। उनकी मां पुतुल सिंह (Putul Singh) भी सांसद रहीं हैं। श्रेयसी सिंह ने पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा, महासचिव अरुण सिंह और बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल की मौजूदगी में बीजेपी के दिल्‍ली कार्यालय में सदस्‍यता ग्रहण की।

बिहार में खेलों को बढ़ावा देने का किया वादा

बीजेपी में शामिल होने के बाद पटना पहुंचीं श्रेयसी ने कहा कि कि वे खेल के क्षेत्र से आती हैं, इसलिए चाहती हैं कि बिहार में खेलों को बढ़ावा मिले। बिहार के बच्‍चे अलग-अलग खेलों में आगे आएं। उन्होंने इसमें मदद का वादा किया।

पीएम मोदी से प्रेरित होकर बीजेपी में आईं

बीजेपी में ही शामिल होने के सवाल पर श्रेयसी सिंह ने कहा कि उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत अभियान से प्रेरित होकर ऐसा किया। कहा कि वे आत्मनिर्भर भारत के तहत बिहार को भी आत्मनिर्भर प्रदेश बनाना चाहती हैं। उन्‍होंने कहा कि वे आत्मनिर्भर बिहार का चेहरा बन सकती हैं।


comments