रूपेश के परिवार से मिले सुशील मोदी, बेटी बोली- पापा को मारने वाले पकड़े गए तो मम्मी उन्हें गोली मारें

By: Dilip Kumar
1/15/2021 3:48:47 PM
नई दिल्ली

पटना में इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के मामले में अभी कोई ठोस कामयाबी पुलिस को नहीं मिली है। रूपेश के परिवार से मिलने सुशील मोदी उनके पैतृक गांव संवरी बक्शीजी गए थे। अंकल... पापा को मारने वालों को पकड़ा जाएगा तो पहली गोली मम्मी मारेंगी, प्लीज। ये गुस्सा है 8 साल की बच्ची का और ये बात उसने कही है बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी से। 

Image

सुशील मोदी से रूपेश की बेटी आराध्या ने कहा कि मम्मी को देखकर मैं रो नहीं रही हूं। मम्मी इस बात पर रो रही है कि पापा दिन-रात लोगों की मदद में लगे रहते थे, फिर उन्हें गोली क्यों मार दी गई? मुझे, मेरे भाई और मम्मी को अनाथ कर दिया। बच्ची के इस बयान पर सुशील मोदी भी भावुक हो गए और उन्होंने उसे गले लगा लिया। सुशील मोदी ने कहा कि इस मामले में तेजी से जांच चल रही है और जल्द ही हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे। उन्होंने रूपेश के पिता शिवजी को भी ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि जल्द सजा दिलाने के लिए स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा।

सुशील मोदी से मुलाकात पर रूपेश की पत्नी नीतू बिलखकर रोने लगीं। बोलने लगीं कि अइसन चेहरा लेके कइसे जीयम हो। उन्होंने कहा कि बेटी पटना के नाट्रेडम एकेडमी और बेटा रेडिएंट पब्लिक स्कूल में पढ़ते हैं। दोनों बेटे-बेटियों की पढ़ाई इसी स्कूल में हो। रुपेश के भाइयों नंदेश्वर सिंह और दिनेश कुमार सिंह ने मोदी से कहा कि हमें न्याय दिलाया जाए। पत्नी और बच्चों के भविष्य के लिए नौकरी की गारंटी दी जाए, जिससे उनका भविष्य आसान हो सके। नंदेश्वर सिंह ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।


comments