गुरुग्राम सेक्टर-9 धोबी घाट में जल्द बिजली कनेक्शन के होंगे प्रयास: नवीन गोयल

By: Dilip Kumar
11/28/2021 8:54:08 PM

गुरुग्राम से निशा सूरी की रिपोर्ट. पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल रविवार को राजीव नगर में धोबी समाज की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान उनका स्वागत करते हुए धोबी समाज की ओर से सेक्टर-9 धोबी घाट पर बिजली कनेक्शन लगवाने की मांग रखी गई। जिसे जल्द ही पूरा करवाने का आश्वासन नवीन गोयल ने दिया।

नवीन गोयल के साथ समाजसेवी बाली पंडित, ग्रीवेंस कमेटी सदस्य प्रवीण अग्रवाल, भाजयुमो प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गगन गोयल, शमीम खान, ओपी शर्मा, भाजपा युवा नेता सुधीर कलसन, राजू उर्फ खड़दू ने शिरकत की। अपने संबोधन में नवीन गोयल ने कहा कि धोबी समाज को सुविधाएं देने के लिए किसी भी स्तर पर कमी नहीं छोड़ी जाएगी। धोबी समाज एक तरह से स्वच्छता के प्रहरी हैं। समाज में स्वच्छता का संदेश यह समाज देता है। शहर में इनके नाम से अभी कोई घाट नहीं बचा था।

सरकार ने इस पर सकारात्मक निर्णय लेते हुए सेक्टर-9 में घाट दिया है। अब वहां बिजली कनेक्शन लगवाया जाएगा। यह आश्वासन देते हुए नवीन गोयल ने कहा कि सर्व समाज के लिए जरूरतों के हिसाब से सुविधाएं दिलवाने के वे पक्षधर हैं। इसलिए हर क्षेत्र में जाकर वे वहां की जरूरतों का अंाकलन करते हैं। सरकार तक बात पहुंचाकर उनका निराकरण भी कराया जाता है। नवीन गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तरफ से गुरुग्राम समेत हर जिले में समान विकास कराया जा रहा है। गुरुग्राम प्रदेश का अग्रणी शहर है। इसलिए यहां की जरूरतें अन्य शहरों की अपेक्षा अधिक हैं। उन पर मुख्यमंत्री का पूरा ध्यान रहता है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ संगठन और सरकार के बीच बेहतर सामंजय से कार्य करते हुए कार्यकर्ताओं को भी पूरा मान-सम्मान दे रहे हैं।

इस अवसर पर राजीव नगर में राजेंद्र प्रधान समेत समाज के अग्रणी लोगों ने नवीन गोयल का स्वागत किया। इस दौरान मांगेराम, सुंदर चौहान, बीरबल मेहरा, कपूरचंद, पूरन सिंह गोपी, मुकेश, मोहन चौहान, विक्की, जगत सिंह, गणेश सिंह, अरुण सिंह, रामकुमार, चेतराम, सुधीर कुमार, छोटू, पवन कुमार, शमीम खान, आनंद कुमार, संतोष कुमार, राम कुमार शर्मा, भीम सिंह सैनी, फूल सिंह सैनी, चंद्रप्रकाश, केसी वर्मा, ललित, संदीप, जगदीश, वेद प्रकाश, संतोष चौधरी, प्रमोद कुमार, कृष्ण कुमार, अमर सिंह, धर्मवीर, दलीप इत्यादि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।


comments