जैस्पर वियर ने 'यू+अस' अभियान शुरू करने के लिए भारत का किया दौरा

By: Dilip Kumar
8/22/2022 1:59:30 PM

नई दिल्ली से बंसी लाल की रिपोर्ट। टास्कअस (नैस्डैक: टास्क), आउटसोर्स डिजिटल सेवाओं के प्रदाता और तेजी से बढ़ती प्रौद्योगिकी कंपनियों के लिए अपने "यू + अस" वैश्विक ब्रांड अभियान को लॉन्च किया- जिसमें टास्कअस के सह-संस्थापक और अध्यक्ष जसपर वियर का कंपनी के प्रमुख बाजारों में से एक, भारत का दौरा कर भारत मे चल रही अपनी साइट्स का दौरा किया और भारत मे कार्य कर रहे साथियो के साथ भी मुलाक़ात कर उनका हौसला बढ़ाया।अपने आने वाले विजन के बारे में मीडिया के साथ वार्ता मे उन्होने बताया कि किस तरह भारत में टास्कअस के लिए आगामी आने वाले दिनों मे नवी मुंबई और चेन्नई मे बन रहे कार्यलाय में नए इनोवेशन के साथ रोजगार के साधन उपलब्ध होंगे।उन्होंने बताया कि हाल ही में तमिलनाडु सरकार के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर हुए,

इसके साथ जैस्पर ने बताया कि किस तरह "भारत इस 14 साल के इतिहास में टास्कअस के लिए तेजी से बढ़ता बाजार रहा है। हमने 2019 में इंदौर में सिर्फ एक साइट के साथ शुरुआत की,वही अब तक इन तीन सालो में तीन साइट भी बन कर लगभग तैयार हैं।, जेस्पर ने बताया कि हाल ही में हमारे गुरुग्राम और मोहाली साइटों का भी हमने उद्घाटन किया ।

टास्कअस के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर स्टीफन डौस्ट ने कहा, "यह हमारे लिए एक बहुत ही रोमांचक समय है क्योंकि हम अपने अधिक से अधिक साथियों का अपनी साइट पर स्वागत करते हैं, जो हमारा दूसरा घर है।" "हमारी सामूहिक भावना और एकजुटता हमें काम करने में ऊर्जा प्रदान करती हैं,वही,सामूहिक सहयोग से अच्छा बनाती है, और हमने इसे बढ़ावा देने के लिए आधुनिक तकनीकि से कार्यालय बनाए हैं। हम अपने साथियों का स्वागत करते हैं क्योंकि हम उनके स्वास्थ्य और सुरक्षा को सुनिश्चित करते हुए उन्हें सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी होने का अनुभव भी प्रदान करते हैं।

डौस्ट ने कहा, "हमारा मानना है कि टीम वर्क, पार्टनरशिप और विश्वास पर ही कंपनी है, हम लोगों, ग्राहकों और दुनिया भर के समुदायों को अनिश्चितताओं से सफलतापूर्वक निकलने और मजबूत बनने की जरूरत पर ध्यान देने का वचन देते है।"हमारा मानना है कि टास्कअस आपके बिना संभव नहीं होगा। जैसा कि हमारे ब्रांड अभियान से पता चलता है, आप हमेशा हमारी सफलता की नींव रहेंगे।"


comments