आकाश-बायजुस ने अपना 16वां सेंटर रोहणी दिल्ली खोला

By: Dilip Kumar
3/24/2023 9:34:45 AM

नई दिल्ली से कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। केंद्रीय शिक्षा नीतियों कों ध्यान में रख कर अपनी पॉलिसी के तहत कोचिंग केंद्रों में जाना माना नाम आकाश बायजूस ने रोहणी सेक्टर 10 डिस्टिक सेंटर में 10 कमरे, शानदार कारपेट एरिया, जहां लगभग एक हजार बच्चों को कोचिंग आसानी से दी जा सकेगी,जो पूरी तरह हाइब्रिड और फिजिकल कक्षाओं की पेशकश करने के लिए दिल्ली में 16वां सेंटर का गुरुवार को उद्घाटन किया गया। चीफ बिजनेस डायरेक्टर अनूप अग्रवाल ने अपने नए कोचिंग सेंटर के विषय में बताया कि यहां हमारा मकसद केंद्रीय शिक्षा को बढ़ावा देना, इंजीनियर,मेडिकल से लेकर हर पाठ्यक्रम को आधुनिक शिक्षा से जोड़ना और उनको छात्रों के सामने प्रस्तुत करना जिससे उनके बौद्धिक विकास में आसानी हो।

उन्होंने बताया कि हमारे यहां छात्र सीधे मार्कशिट के द्वारा दाखिला ले सकता है। कमजोर छात्रों को स्कॉलरशिप का भी प्रावधान है। उन्होंने बताया कि हमारे कोचिंग केंद्र में
ऑनलाइन और ऑफ लाइन दोनो तरह से छात्रों को शिक्षा देते हैं जिससे सही संतुलन भी बना रहे। डॉ. सुरेंद चौहान रीजनल निदेशक ने बताया कि हमारे यहां अनुभवी अध्यापकों का चयन किया जाता है । वहीं, अपने छात्रों के अनुभव और परिणामों को बढ़ावा देने और उनके उच्च शिक्षा के मायने,उनके सपनों को साकार करने में मदद करना ,वास्तविक और आभासी दोनो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ की पेशकश करना हमारा मक्सद हैं। हमारी नीतियां हैं कि अगर कोई छात्र बीच में छोड़ने के लिए कहता है हमारी पॉलिसी के अनुसार उसको रिफंड का प्रावधान भी है।


comments