गुजरातियों के खिलाफ बयान से उठा तूफान,अब तेजस्वी के लिए एक और मुसीबत 

By: Dilip Kumar
3/26/2023 2:34:26 PM

अभी राहुल गांधी के खिलाफ 'मोदी सरनेम' को लेकर अदालत की तरफ से जारी सजा के आदेश के साथ उनकी लोकसभा सचिवालय की तरफ से सांसदी खारिज करने के नोटिफिकेशन को लेकर बवाल थमा भी नहीं है कि लालू यादव के सुपुत्र और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ एक मामले ने तुल पकड़ ली है. बता दें कि इन दिनों लालू परिवार के कई सदस्य जांच एजेंसियों के शिकंजे में हैं. उनसे जमीन के बदले नौकरी से लेकर IRCTC समेत कई घोटाले के मामलों में पूछताछ हो रही है. इस सब के बीच तेजस्वी यादव के लिए एक और मुसीबत सामने आ गई है.

उन्होंने कहा था कि गुजराती ही ठग हो सकते हैं. अब इस बयान के बाद तेजस्वी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. तेजस्वी के इस बयान पर छत्तीसगढ़ में शिकायत दर्ज कराई गई है. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में तेजस्वी यादव के खिलाफ यह शिकायत हुई है. सर्व गुजराती समाज ने तेजस्वी के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया है. सर्व गुजराती समाज समाज के लोगों ने इस बयान को लेकर तेजस्वी के खिलाफ पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा. इसके साथ ही उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है.

सर्व गुजराती समाज की मानें तो तेजस्वी ने इस बयान के जरिए गुजरात के लोगों का अपमान किया है और उनका यह बयान बेहद निंदनीय है. वैसे जांच एजेंसियों के निशाने पर पहले से ही तेजस्वी यादव हैं. अभी 25 मार्च को उनसे सीबीआई ने 9 घंटे तक पूछताछ की है. अब अगर इस मामले पर भी प्रसाशन की तरफ से कार्रवाई की गई तो फिर तो तेजस्वी की परेशानी बढ़ ही सकती है.

तेजस्वी के गुजरातियों के खिलाफ दिए गए बयान से खफा होकर सर्व गुजराती समाज ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है. तेजस्वी के इस बयान को लेकर सर्व गुजराती समाज के लोग कहते हैं कि यह गुजरातियों के ऊपर की गई अमर्यादित एवं अशोभनीय टिप्पणी है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. दरअसल तेजस्वी यादव ने मीडिया के सामने कहा था कि सिर्फ गुजराती ही ठग हो सकते हैं. उन्होंने आगे कहा था कि दो ठग हैं ना. आज की परिस्थिति में देखा जाए तो केवल गुजराती ही ठग हो सकते हैं. उन्हीं की ठगी को माफ किया जाएगा. आपको बता दें कि अब तेजस्वी का यह बयान उनके लिए मुसीबत खड़ा कर सकता है.

 


comments