BetDaily ने धमाकेदार रीलॉन्च की घोषणा की

By: Dilip Kumar
1/19/2023 7:30:36 PM

नई दिल्ली से कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। भारत के सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन गेमिंग और लीजर गेमिंग प्लेटफॉर्म, बेटडेली (BetDaily) की विरासत का विस्तार दो दशक से अधिक का है, दो अलग-अलग अनूठी पेशकशों के साथ बाजार में धमाके के साथ वापस आ गया है: BetDaily.com and BetDaily.in. BetDaily.com और BetDaily.in दो अलग-अलग उपभोक्ता प्रोफाइल की जरूरतें पूरी करते हैं और गेमिंग के शौकीनों को दुनिया से बाहर की सुविधाओं और उत्पादों के साथ लुभाने का वादा करते हैं। दोनों प्लेटफॉर्म एक सुरक्षित और निजी वातावरण प्रदान करते हैं, जो कि बेटडेली ऑनलाइन गेमिंग अनुभव का मूल चालक है। लाइव गेम एक तरह के हैं और गेम की शानदार रेंज पेश करते हैं जैसे बैकारेट, तीन पत्ती, रॉलेट (रूले,) अंदर- बाहर, पोकर, ब्लैकजैक आदि। बेटडेली के उपयोगकर्ता लोकप्रिय खेल आयोजनों, जैसे क्रिकेट, फुटबॉल, टेनिस, आदि के नतीजों की भविष्यवाणी कर सकते हैं। इनमें क्रिकेट, फुटबॉल, टेनिस आदिश शामिल है।

BetDaily.com 21 से 50 वर्ष के आयु वर्ग की जरूरतें पूरी करता है, जो इंटरनेट की समझ रखने वाले दर्शकों का एक विकसित समूह है, और एक मोबाइल ऐप के रूप में उपलब्ध है। पंजीकरण प्रक्रिया सरल, तेज है और असीमित मनोरंजन के लिए उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस का वादा करती है। इसके साथ ही, BetDaily.in उन लोगों की जनसांख्यिकी को पूरा करता है जो व्हाट्सएप के साथ गेमिंग पसंद करते हैं । इसलिए, इसके लिए किसी ईमेल आईडी या अन्य पंजीकरण प्रक्रिया की आवश्यकता नहीं है; उपभोक्ता वेबसाइट पर केवल व्हाट्सएप नंबर पर क्लिक कर सकते हैं, और किसी भी और सभी प्रकार के प्रश्नों के लिए सहज ग्राहक सेवा प्राप्त कर सकते हैं ।

बेटडेली को लाइसेंस और विनियमित किया जाता है, और प्लेटफ़ॉर्म का मुख्य आकर्षण यह है कि यह सरल, सहज साइन-इन और आसान नेविगेशन प्रदान करता है। प्लेटफॉर्म 24/7 ग्राहक सहायता के साथ एक पारदर्शी और सुरक्षित आई -गेमिंग अनुभव का भी वादा करता है। सारा गोमेज़, मुख्य मार्केटिंग ऑफिसर, बेटडेली (गेमिंग उद्योग की कुछ महिलाओं में से एक) ने कहा, "एक ब्रांड के रूप में बेटडेली ने अतीत में एक महान प्रशंसक का आनंद लिया था और हम उपभोक्ता मांग पर 3 साल बाद बाजार में वापस आ गए हैं। हमारा उद्देश्य अपने आई-गेमिंग उत्साही लोगों की पेशकश करना है।" उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए कई इंटरफेस, जैसा कि हम समझते हैं कि कोई "एक आकार सभी फिट नहीं होता है," और उत्साही लोगों की प्राथमिकताएं एक दूसरे से भिन्न होती हैं। इस भिन्नता के साथ, हम कम समय में एक बड़े बाजार हिस्सेदारी पर कब्जा करने के लिए आश्वस्त हैं !"

"बेटडेली गेमिंग के लिए मेरे पसंदीदा प्लेटफार्मों में से एक था, और मैं वास्तव में इसे थोड़ी देर के लिए याद कर रहा था! यह जानना बिल्कुल रोमांचक है कि बेटडेली फिर से लाइव है! यह इस बार अपनी तरह के अनूठे लॉयल्टी कार्यक्रमों के साथ बड़ा और बेहतर लगता है और 300% वेलकम बोनस, 5% रिफिल बोनस और 5% कैशबैक बोनस जैसे मल्टी-लेवल बोनस। BetDaily के लिए यश !" बेटडेली के एक वफादार ग्राहक बृजेश कहते हैं । उपभोक्ता अब बेटडेली को होमपेज से डाउनलोड कर सकते हैं और निर्बाध वर्चुअल मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं। उपभोक्ता अनुभव को बढ़ाने के प्रयास में, प्लेटफॉर्म ने विभिन्न ऑनलाइन गेमों पर व्यावहारिक अपडेट, लोकप्रिय खेलों पर नवीनतम समाचार, टिप्स और ट्यूटोरियल प्रदान करने के लिए Batdaily लॉन्च किया है।


comments