गौरव भगत अकादमी और बीएनआई 4एम 2024 में विकास और नवप्रवर्तन को सशक्त बनाने को एकजुट हुए 

By: Dilip Kumar
3/18/2024 10:48:17 AM
नई दिल्ली

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। बीएनआई द्वारा आयोजित और गौरव भगत अकादमी (जीबीए) द्वारा प्रायोजित 4एम 2024 का सम्मानित 8वां संस्करण 15 मार्च, 2024 को द ओराना, गुड़गांव में आयोजित किया गया। उद्घाटन समारोह की शुरुआत हार्दिक गणेश वंदना के साथ हुई, जिसमें कार्यक्रम के पहले दिन की समृद्धि का आह्वान किया गया, इसके बाद मुख्य वक्ता और सम्मानित गणमान्य व्यक्तियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलित किया गया। उद्घाटन दिवस पर प्रतिष्ठित मुख्य वक्ताओं और दिग्गजों का स्वागत किया गया, जिससे विचारोत्तेजक चर्चाएं शुरू हुईं और एसएमई पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर मूल्यवान संबंधों का पोषण हुआ। 2000 से अधिक व्यापारिक आगंतुकों की उपस्थिति के साथ, इस कार्यक्रम में 120 प्रदर्शकों ने भाग लिया, जिनमें से प्रत्येक ने भारत भर की अग्रणी कंपनियों की उत्कृष्ट पेशकशें प्रदर्शित कीं। 4एम के इस संस्करण का लक्ष्य      छोटा था l

इस अवसर पर बोलते हुए, द गौरव भगत अकादमी के संस्थापक और बीएनआई के निदेशक सलाहकार, गौरव भगत ने कहा, “गौरव भगत अकादमी अपने मूल्यों और संस्कृति के अनुरूप, बीएनआई गुड़गांव के 4एम कार्यक्रम को गर्व से प्रायोजित करती है। बीएनआई के वैश्विक ट्रैक रिकॉर्ड और बिक्री प्रशिक्षण, कोचिंग और सलाह में जीबीए की विशेषज्ञता के साथ, साझेदारी पारस्परिक विकास का वादा करती है। 2,000 से अधिक उपस्थित लोगों की आशा करते हुए, हम अपनी सफलताओं और आगामी कार्यक्रमों का प्रदर्शन करेंगे, जिससे बीएनआई गुड़गांव और जीबीए के बीच दीर्घकालिक सहयोग को बढ़ावा मिलेगा।”

इस कार्यक्रम ने न केवल बिजनेस नेटवर्किंग के लिए एक मंच प्रदान किया बल्कि एक जीवंत सांस्कृतिक उत्सव भी पेश किया। मनमोहक सांस्कृतिक प्रदर्शन से लेकर मनमोहक फैशन शो और स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेने तक, यह शाम उत्तेजक बौद्धिक चर्चाओं और कलात्मक अभिव्यक्ति का मिश्रण थी। इसके अतिरिक्त, कार्यक्रम में एक प्रतिभा प्रदर्शन, एक प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह का प्रदर्शन किया गया और एक प्रसिद्ध रॉक बैंड के शानदार प्रदर्शन के साथ इसका समापन हुआ, जिससे उपस्थित लोगों का भरपूर मनोरंजन हुआ।


comments