ईज़ी बिल्ड : एक जगह सब सामान, घर बनाना अब आसान, एनसीआर में 10 आउटलेट खुले

By: Dilip Kumar
4/13/2024 6:25:55 PM
नई दिल्ली

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। ईज़ी बिल्ड, मेटावर्स प्रौद्योगिकी सहायता के साथ एक ही छत के नीचे सभी सामग्रियों की ज़रूरतों के लिए एक संपूर्ण निर्माण समाधान है। ग्राहक अपने बजट के अनुसार कल्पना कर सकते हैं और चयन कर सकते हैं। वर्तमान में, ईज़ी बिल्ड 12+श्रेणियों, 70+ब्रांडों और 21000+SKU में डील करता है और निर्माताओं, आर्किटेक्ट्स, ठेकेदारों, पुनर्विक्रेताओं और व्यक्तिगत हाउस बिल्डरों को जोड़ने वाला एक व्यापक पारिस्थितिकी व्यवस्था बनाता है। ईज़ी बिल्ड का उद्देश्य उपभोक्ताओं को उनके निकटतम पुनर्विक्रेताओं के पास सभी निर्माण सामग्री उपलब्ध कराना है। वर्तमान में ईज़ी बिल्ड का मेटावर्स तकनीक के साथ आभासी अनुभव प्रदान करने के लिए जीआईपी मॉल नोएडा (यूपी) में एक अनुभव केंद्र है।

बाज़ारों में गहरी पैठ बनाने और ग्राहकों को वर्चुअल अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से, ईज़ी बिल्ड ने बाज़ार के रिसेलरो (अर्थात् ईबी पार्टनर) के साथ साझेदारी शुरू की है। प्रत्येक ईबी पार्टनर आईटी विशेषज्ञों द्वारा समर्थित एक बड़ी एलईडी स्क्रीन और ओकुलस सेट से सुसज्जित है। ईज़ी बिल्ड ऐसा शॉप इन शॉप मॉडल एक अनूठा मॉडल है जिसे देश में पहली बार भवन निर्माण उद्योग में पेश किया गया है और यह ईबी पार्टनर और ईज़ी बिल्ड दोनों के लिए फायदेमंद है। इस समर्थन से ईबी - पार्टनर परिसर में ग्राहकों की संख्या में कई गुना वृद्धि होगी, जो बिना किसी अतिरिक्त वित्तीय निवेश के उनके कारोबार और लाभप्रदता को तीन गुना से अधिक बढ़ा देगा।

पहले चरण में, ईज़ी बिल्ड ने गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर जिले में 8 आउटलेट खोले हैं। इस अवसर पर ईज़ी बिल्ड की सह-संस्थापक और सीईओ कपिला गुप्ता ने कहा कि अप्रैल-24 के अंत तक हम एनसीआर में 20 शॉप इन शॉप को कवर करेंगे और जुलाई-24 तक, हम एनसीआर और आसपास के क्षेत्रों में 500 शॉप इन शॉप को कवर करने का लक्ष्य बना रहे हैं। ईबी रिसेलरो में अभी श्री श्याम सैनिटेशन, साईट-4, ग्रेटर नोएडा, महेश पेंट्स एंड हार्डवेयर स्टोर सूरजपुर ग्रेटर नोएडा, बी.जे इंटीरियर, सेक्टर 9, नोएडा, सुशील पाइप्स, साहिबाबाद, गाजियाबाद, सिंघल होम डेकोरे, ऑप- पेट्रोल पंप, खुर्जा रोड, जेवर, गौतम बुद्ध नगर और मोहन मार्बल्स एंड टाइल्स, बस स्टैंड रबुपुरा आदि है।


comments