टॉयलेट में दिया बच्चे को जन्म, फिर बाल्टी में डुबोकर ले ली जान

By: Dilip Kumar
4/4/2017 5:13:48 PM
हैदराबाद

गचीबोली के काकातिया अस्पताल के बाथरूम में 22 वर्षीय एक महिला ने अपने नवजात बच्चे को पानी की बाल्टी में डुबोकर मार डाला। बच्चे के जन्म लेने के कुछ ही देर बाद महिला ने इस वारदात को अंजाम दिया, जिसके बारे में पता चलने पर हर कोई सकते में आ गया।पुलिस ने बताया कि बच्चे का जन्म जी हेमजा नाम की महिला के शादी से पहले संबंध बनाने के कारण हुआ था।

ऐसे में बदनामी से बचने के लिए उसने बच्चे की हत्या कर दी। उसे रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने कहा कि कर्मचारी नर्सों में से एक कृष्णाम्मा ने नवजात शिशु के रोने की आवाज सुनी। इसके बाद उसने दो अन्य नर्सों को साथ लेकर बच्चे की तलाश शुरू की। तीसरी मंजिल पर नर्स के रेस्ट रूम के बाहर फर्श पर उन्हें खून के धब्बे मिले। उन्होंने पाया कि हेमजा खून से सनी हुई फर्श पर पड़ी थी और शिशु पानी से भरी बाल्टी में था।

वह सात से आठ महीने की गर्भवती थी और उसने बाथरूम में बच्ची को जन्म दिया था। उन्होंने देखा कि हेमजा का काफी खून बह रहा था। अस्पताल प्रबंधक चंद्र मधुसूदन की शिकायत के बाद हेमजा के खिलाफ हत्या का एक केस दर्ज कराया गया है। उसे एक अज्ञात आदमी अस्पताल में भर्ती करा गया था।


comments