100 की रफ्तार से दौड़ रही बोलेरो ने माता के भक्तों पर बरपाया कहर, सात को रौंदा, मौत

By: Dilip Kumar
9/27/2017 11:56:21 AM
नई दिल्ली

राजस्थान के धौलपुर में एक बोलेरो मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं की भीड़ को रौंदते हुए गुजर गई. इस हादसे में मौके पर हीं 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 18 लोग घायल हैं. ये सभी लोग नवरात्रि के दौरान सप्त्मी को मां विलोनी माता के दर्शन के लिए पैदल जा रहे थे. तभी सुबह 3 बजे के अंधेरे में तेज गति से आ रही बोलेरो इन पर चढ़ गई.

परिवार में मचा कोहराम

जिले के सरमथुरा थाना इलाके के बाईपास पर ये घटना हुई. करीब 4 लोग अब भी गंभीर अवस्था में है, जिनका इलाज किया जा रहा है. घटना के कारण सरमथुरा क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. वहीं मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

ये है पूरा मामला

धनोरा रोड़ बैरा बाग बाड़ी निवासी करीब दो दर्जन लोग महिला और बच्चो के साथ विलोनी माता मंदिर पर मनौती मांगने के लिए नेवज चढ़ाने जा रहे थे. लेकिन वक्त ने ऐसी करवट बदली की आस्था की खुशिया मातम में बदल गई.

चल रहा इलाज

करीब सुबह चार बजे के आस पास सभी श्रद्धालुओं का काफिला जैसे ही सरमथुरा बाईपास पर पहुंचा तो तेज रफ़्तार से आ रही बोलेरी गाड़ी काल बनकर टूट पड़ी. जिसमें 35 वर्षीय मानदेई, 25 वर्षीय कुंवर सिंह, 22 वर्षीय ईश्वर देई,14 वर्षीय धर्मेंद्र हैं और तीन मृतको के शव करौली अस्पताल में रखे हैं. घायलों में लीलाधर, रश्मि, मधु, सीमा, शशि, सुन्दर सिंह, लक्ष्मण हैं. दुर्घटना में घायल हुए लोगों का सरमथुरा और करौली के अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

गाड़ी चालक फरार

पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में ले लिया है. जिनका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. बोलेरो चालक गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया है. सरमथुरा थाने के एसएचओ युद्धिष्ठिर सिंह ने बताया कि गाडी को जब्त कर लिया है. वहीं आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. एक ही कारबा के सात लोगों की मौत होने से बाड़ी कस्बे धनोरा बाग़ पर कोहराम मचा हुआ है. आस्था की खुशिया मातम में बदलने से बस्ती में सन्नाटा पसरा हुआ है.


comments